Saturday , May 18 2024

साइकिल चलाकर संसद पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने दिया ये संदेश

नई दिल्ली। दिल्ली में प्रदूषण हमेशा से ही एक बड़ी समस्या रही है. जिसका एक बड़ा कारण यहां रोजाना चलने वाले लाखों वाहन होते हैं. लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने इस बीच लोगों को एक खास मैसेज देने का काम किया है.

साइकिल चलाकर संसद पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री को संसद के बजट सत्र के लिए पहुंचना था, लेकिन इसके लिए उन्होंने कार का इस्तेमाल नहीं किया. बल्कि साइकिल चलाकर ही वो संसद पहुंच गए.

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट : लखनऊ पश्चिम से अंजनी श्रीवास्तव और लखनऊ कैंट से बृजेश पाठक बने प्रत्याशी

संसद परिसर में स्वास्थ्य मंत्री को साइकिल चलाते हुए देखा गया. वो अपनी इसी साइकिल से अपने घर से संसद तक पहुंचे. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कोई केंद्रीय मंत्री या सांसद साइकिल चलाकर संसद पहुंचे हों. इससे पहले भी कई नेता ऐसा कर चुके हैं.

राज्यों के साथ कोरोना को लेकर लगातार बैठक

बता दें कि, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया कोरोना को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कोरोना पर 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ एक समीक्षा बैठक की. इस बैठक में कोरोना वायरस के मामलों और उससे बचाव को लेकर चर्चा हुई.

कांग्रेस ने यूपी चुनाव के दूसरे चरण के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तेलंगाना, लक्षद्वीप, तमिलनाडु, पुडुचेरी और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह शामिल हुए.

Check Also

सुप्रीम कोर्ट: जीवन और निजी आजादी के अधिकार के हनन पर सख्ती से निपटने की जरूरत

सुप्रीम कोर्ट ने अभियुक्त को अपनी गिरफ्तारी का आधार जानने को मौलिक और वैधानिक अधिकार …