Sunday , June 23 2024

UP: बसपा के ‘चाणक्य’ ने कहा- दलित,अल्पसंख्यक, और ब्राह्मण समाज पर हुए अत्याचार का जवाब कौन देगा?

लखनऊ। बसपा के चाणक्‍य माने जाने वाले सतीश चंद्र म‍िश्रा  सपा और बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है। ओर कहा कि इनकी सरकार में दलित वर्ग अल्पसंख्यक वर्ग और ब्राह्मण समाज पर लगातार अत्याचार हुए हैं और उनकी हत्याएं हुई हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि 2012 से 17 तक समाजवादी पार्टी की सरकार और उसके बाद फिर भाजपा सरकार में दलित वर्ग अल्पसंख्यक वर्ग और ब्राह्मण समाज पर लगातार अत्याचार हुए हैं और उनकी हत्याएं हुई हैं।  केंद्र सरकार द्वारा जबरदस्ती लाए गए काले कृषि कानून का विरोध करते हुए 700 से अधिक किसान शहीद हो गए लेकिन भाजपा सरकार ने उस पर कतई ध्यान नहीं दिया।

दलित,अल्पसंख्यक, और ब्राह्मण समाज पर हुए अत्याचार का जवाब कौन देगा?

इन सब मुद्दों को आज बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र जी ने पुनः उठाया है और सरकार से इन गंभीर मुद्दों पर देश और उत्तर प्रदेश की जनता के तरफ से जवाब मांगा है ?

सोशल मीडिया पर लगातार बसपा की बढ़ती ताकत।  बसपा की तरफ से ग्राफिक्स वार का आगाज  #जवाबकौनदेगा , कैंपेन चलाया जा रहा है और दोनों पार्टियों (सपा व भाजपा) से सभी युवाओं और प्रदेश की जनता की ओर से सवाल पूछा गया है।

पार्टी सुप्रीमो मायावती लगातार सक्रिय

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा है कि बीएसपी जमीन पर रहकर काम कर रही है. पार्टी सुप्रीमो मायावती लगातार सक्रिय हैं. सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि हमनें कई उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, हमारा सम्मेलन जारी है और हम कार्यकर्ताओं से लगातार संपर्क कर रहे हैं.


Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …