Saturday , June 22 2024

महाराष्ट्र के वर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा : MBBS के 7 छात्रों की मौत, BJP विधायक का बेटा भी शामिल

मुंबई। महाराष्ट्र के वर्धा जिले से मंगलवार की सुबह एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर मिली है. बीती रात पुल से नदी में कार गिरने से 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मृत्यु हो गई है.

सीएम योगी ने पाकिस्तान का नाम लेकर सपा पर बोला हमला, कहा– इनके नस-नस में दौड़ रहा तमंचावाद

दवेली से वर्धा जा रहे थे छात्र

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल छात्र महाराष्ट्र के दवेली से महाराष्ट्र के वर्धा जिले में जा रहे थे. मरने वाले छात्रों में ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग बताए जा रहे हैं. घायलों को वर्धा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. फिलहाल सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

हादसे की होगी जांच

वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि, सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिर गई. कार में सवार छात्र वर्धा जा रहे थे. हादसा कैसे हुआ इसके बारे में जांच जारी है.

जानिए आज यानी 25 जनवरी का पंचांग, बजरंगबली की पूजा का है विशेष महत्व

पीएम ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए PMNRF से 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

मरने वालों में बीजेपी विधायक का बेटा भी शामिल

मृतक छात्रों में महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगडाले का भी नाम शामिल है. घटना में सभी की मृत्यु हुई है. हादसा देर रात यवतमाल वर्धा मार्ग पर सेलसुरा नामक जगह पर हुआ.

उत्तराखंड कांग्रेस ने घोषित किए 11 प्रत्याशी, रामनगर से चुनाव लड़ेंगे हरीश रावत

पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि. चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से 40 फुट गहरी खाई में छात्रों की कार आधी रात को गिर गई थी जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ.

Check Also

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के 10 साल की ऐतिहासिक यात्रा पर क्या बोले पीएम मोदी?

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने श्रीनगर में योगाभ्यास …