Tuesday , July 16 2024

Varanasi: बीजेपी कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी का संवाद, बताएंगे क्या है ‘यूपी विजय’ का प्लान?

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के BJP के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.  चुनाव आयोग की तरफ से पाबंदिया लगाए जाने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी का यह पहला संवाद होगा. इस दौरान पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को बीजेपी सरकार की ओर चलाई जा रहीं कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का निर्देश देंगे.

सुबह 11 बजे बीजेपी कार्यकर्ताओं से पीएम का संवाद

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोमवार को ट्वीट किया गया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 11 बजे, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी, उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.’

  • वाराणसी- आज प्रधानमंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे
  • आज वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
  • सुबह 11 बजे नमो एप के जरिए संबोधित करेंगे पीएम मोदी
  • प्रधानमंत्री प्रमुख रूप से सभी बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे
  • पार्टी ने कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में जुड़ने की अपील की
  • नमो एप से जुड़ेंगे पीएम, वर्चुअल संबोधन करेंगे

इन मुद्दों पर होगी बात

इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी आईटी सेल प्रभारी शशि कुमार ने बताया कि आज दिन में 11 बजे पीएम मोदी पार्टी के बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे. ये बूथ अध्यक्ष महानगर और जिला बूथ अध्यक्ष होंगे. सभी बूथ प्रभारियों की सूची भेज दी गई है. उन्होंने बताया कि यह बात काफी गोपनीय रखी जायेगी कि इनमें से पीएम मोदी किससे सीधा संवाद करेंगे. प्रभारी शशि कुमार ने यह भी बताया कि सभी बूथ प्रभारियों में से आठ का चयन किया जाएगा, जिनसे कोरोना को लेकर उपाय व टीकाकरण में कितनी प्रगति हो रही है, इस पर बातचीत होगी..

इसके साथ ही शहर की अन्य समस्याओं पर भी बूथ अध्यक्ष चाहे तो बात कर सकता है. इसके अलावा, अगर पीएम मोदी चुनावी तैयारियों को लेकर कोई सवाल करते हैं तो उसपर भी बातचीत होने की संभावना है. बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होने हैं और 10 मार्च को नतीजों का एलान होगा.

Check Also

पंजाब: कनाडा में विद्यार्थी अब 40 नहीं 20 घंटे प्रति सप्ताह ही कर पाएंगे काम

कनाडा गए छात्र अब फुल टाइम वर्क नहीं कर पाएंगे। कोरोना के कारण प्रति सप्ताह …