Friday , June 21 2024

अखिलेश यादव की ‘अन्न प्रतिज्ञा’ पर यूपी सरकार मंत्री सुरेश राणा का पलटवार, किसानों के नाम पर ढोंग कर रही सपा

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने एक बार फिर सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सपा सरकार में दंगाइयों को लखनऊ बुलाकर बिरयानी खिलाई जाती थी,गन्ना भुगतान को लेकर धरने होते थे।

डॉ. नवनीत सहगल और पत्रकारों ने नम आंखों से स्वर्गीय कमाल खान को दी श्रद्धांजलि

भाजपा सरकार ने गन्ना किसानों का भुगतान करने का काम किया

उन्होंने कहा कि, हमने 22 चीनी मिलों को अपग्रेड किया। जितना सपा और बसपा सरकार में पिछले 10 सालों में नहीं हुआ वह भाजपा ने एक महीने में ही किसानों के लिए कर दिखाया है। भाजपा सरकार ने एक महीने में 1,55,000 करोड़ रुपए का गन्ना किसानों का भुगतान करने का काम किया।

भाजपा के साथ किसान मजबूती के साथ खड़ा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसानों के लिए फैसले लिए हैं वह लाभकारी है। उन्होंने कहा कि, आज जब उत्तर प्रदेश का किसान भारतीय जनता पार्टी किसान मजबूती के साथ खड़ा है तो समाजवादी पार्टी को पसीने आ रहे हैं।

जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से 10 मार्च को भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी- सीएम योगी

किसानों के ऊपर सपा राजनीति कर रही

सपा प्रमुख अखिलेश यादव तरह-तरह की बातें भूल कर किसानों को गुमराह कर रहे हैं किसानों के ऊपर सपा राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में दंगाइयों को लखनऊ बुलाकर बिरयानी खिलाई जाती थी,गन्ना भुगतान को लेकर धरने होते थे।

भाजपा को मिलेगा किसानों का आशीर्वाद

किसानों का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिला है और आगे चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को किसानों का और ज्यादा आशीर्वाद मिलेगा वही जो लोग किसानों के नाम पर ढोंग कर रहे हैं घड़ियाली आंसू बह रहे हैं उनको किसान अच्छे से जानता है।

संयुक्त निदेशक (प०) आयकर लखनऊ के पद पर अजय कुमार ने संभाला कार्यभार

बता दें कि, उत्तर प्रदेश चुनाव में सभी पार्टियां किसानों को अपने पाले में खींचने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। अब इस कड़ी में आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने लखनऊ में अपने पार्टी के कार्यकर्ता और किसानों के साथ अन्न संकल्प लिया।

गन्ना किसानों को 15 दिन में भुगतान की गारंटी दी जाएगी

अखिलेश यादव ने कुछ किसान साथियों के साथ मुट्ठी में गेहूं और चावल लेकर इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने का संकल्प लिया। इस दौरान संकल्प के बाद अखिलेश ने कहा कि, वह अपने मेनिफेस्टो में किसानों की सभी फसलों के लिए एमएसपी और गन्ना किसानों को 15 दिन में भुगतान की गारंटी दी जाएगी।

UP: आदर्श चुनाव आचार संहिता का सख्ती से हो रहा अनुपालन, अबतक करोड़ों की हटाई गई प्रचार-प्रसार सामग्री

Check Also

कानपुर: मदरसे में छात्रा से मौलाना ने किया था कुकृत्य

पीड़िता ने कोर्ट में बयान में कहा था कि जावेद पहले भी कई लड़कियों को …