Saturday , May 18 2024

UP: इटावा में BJP की जन विश्वास यात्रा, ऊर्जा मंत्री बोलें-‘सपा के कारनामे बोलते है, BJP का काम बोलता है’

इटावा। भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पं. श्रीकान्त शर्मा ने रामलीला मैदान में जन विश्वास यात्रा के दौरान आयोजित जनसभा को संबोधित किया। और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

UP: कल अमरोहा ओर फर्रुखाबाद दौरे पर सीएम योगी, करोड़ों की देंगे सौगात

उन्होंने कहा कि किसी गाड़ी में सपा का झंडा लगा हो, तो लोग यह जान जाते हैं कि उसमें कोई न कोई सपाई गुंडा जरूर बैठा होगा। क्योंकि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में लोगों ने यही देखा और महसूस किया था। आज समय बदल गया है और वे गुंडे या तो जेल में चले गए या फिर प्रदेश छोड़कर चले गए। अब सभी सुकून से जीवन यापन कर रहे हैं। इस सुकून को किसी की नजर न लगे इसलिए 2022 में भी भाजपा की सरकार बनानी जरूरी है। उन्होंने कहा कि सपा को गुंडों पर विश्वास है और भाजपा को जनता पर इसलिए 2022 के चुनाव में जनता के आशीर्वाद से एक बार फिर कमल खिलने जा रहा है।

उनका काम नहीं उनके कारनामें ही बोलते हैं-श्रीकान्त शर्मा

श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि, अखिलेश जी कहते हैं कि सपा का काम बोलता है, जबकि प्रदेश की जनता ने उनके कारनामों को ही जाना है। उनका काम नहीं उनके कारनामें ही बोलते हैं। इसलिए 2014, 2017, 2019 में लगातार समाजवादी पार्टी चुनाव हारी है। यह हार कारनामों के कारण ही थी। सपाइयों ने हर खाली प्लॉट को अपना ही समझा और अवैध कब्जा किया। जबकि, बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर कोई आरोप भी नहीं लगा सकता है। अब जब योगी जी का बुलडोजर दौड़ रहा है तो तकलीफ बबुआ को भी हो रही है। मुख्तार, अतीक और आजम ने जहां जमीनों पर कब्जे किये थे वहां योगी जी के बुलडोजर ने जमीन सपाट कर दी है। अब वहां गरीबों के मकान बनने जा रहे हैं।

UP: कल अमरोहा ओर फर्रुखाबाद दौरे पर सीएम योगी, करोड़ों की देंगे सौगात

श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि, सपा सरकार में कार सेवकों पर एक सम्प्रदाय को खुश करने की नियत से सरेआम गोलियां चलवाई गयी थी, जबकि भाजपा सरकार में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है, काशी विश्वनाथ के मंदिर का जीर्णाेद्धार हो रहा है, राम सर्किट बन रहा है, बौद्ध सर्किट बन रहा है। जैन सर्किट बन रहा है। सपा, बसपा, कांग्रेस (सबका) मिलकर भी बीजेपी के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के आगे आप सिमट गए।

एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य तीव्रता से जारी-बाबू राम निषाद

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश पिछडा़ वर्ग वित्त विकास निगम के अध्यक्ष श्री बाबू राम निषाद ने कहा योगी सरकार में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे, गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य तीव्रता से जारी है एवं अभी हाल ही में पीएम मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जनता को समर्पित किया है।

UP: मुख्य चुनाव आयुक्त भारत निर्वाचन आयोग के साथ सपा की बैठक, सपा प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन देकर की कई मांगें

बेटियों की पढ़ाई से लेकर विवाह तक सरकार साथ है-आर. के. पटेल

बाँदा सांसद आर. के. पटेल ने जनसभा में मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना का जिक्र कर उपस्थित मातृ शक्ति से कहा कि अब बेटी के जन्म पर दुखी होने की व चिंता करने की जरूरत नहीं है। जन्म से लेकर पूरी पढ़ाई और फिर बेटी के विवाह की चिंता योगी जी कर रहे हैं। उन्होने कहा कि योगी सरकार मोदी सरकार के विकास के कामों से सपा के कार्यकर्ता आपसे बात नहीं कर सकते।गरीबों को शहरी आवास ,गैस सिलेंडर,शौचालय, घर घर बिजली देने का काम मोदी व योगी सरकार कर रही हैं। साइकिल को इसीलिये आपने गंगा में बहाने का काम किया। कहा न कोई संशय न कोई भूल, फिर जीतेगा कमल का फूल।

BJP सरकार में निष्पक्षता से कार्य हो रहा-गंगा चरण राजपूत

पूर्व सांसद गंगा चरण राजपूत ने जनसभा में यूपी सरकार की कार्यप्रणाली पर बोलते हुए कहा कि योगी सरकार पूरी ईमानदारी एवं निष्पक्षता से आम जनमानस के लिए कार्य कर रही है । किसी भी योजना में धर्म या जाति को लेकर किसी भी प्रकार का भेदभाव नही किया जा रहा है जबकि सपा सरकार में योजनाए केवल एक खास वर्ग के लिए बनाई जाती थी।

हरदोई में अमित शाह की जनसभा को किया संबोधित, सपा पर जमकर बोला हमला

योगी सरकार में जनता खुश है-दिनेश शर्मा

प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा योगी सरकार ने विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन को दो गुना कर दिया। शौचालय बन रहे हैं, ग्राम सचिवालय बन रहे हैं, मकान बन रहे हैं,आपके लिये विकास के काम लगातार हो रहे हैं तो इतना देने वाले के लिए ताली तो बजा दीजिये, इस पर जनसभा स्थल जनसैलाब की तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया।

सपा सरकार जनता को लूटने का काम किया- राम किशोर शाहू

क्षेत्रीय महामंत्री एवं यात्रा में साथ चल रहे राम किशोर शाहू ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार 2012 में पूर्ण बहुमत से नीचे गिरकर 2017 में 48 सीट पर आ गयी। क्योंकि समाजवादी पार्टी ने अनुसूचित समाज, मुस्लिम समाज एवं अन्य पिछड़ा वर्ग को गुमराह करने का काम किया साथ ही साथ जनता को लूटने का काम किया।

जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर का निरीक्षण, बंदियों की समस्या सुनी

जनसभा में कई BJP नेता हुए शामिल

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे, क्षेत्रीय मंत्री सुनील तिवारी, पवन प्रताप सिंह, सदर विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया, भर्थना विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया, जनपद संगठनात्मक प्रभारी सत्यपाल सिंह, सदर विधानसभा प्रभारी रामलखन दीक्षित, निवर्तमान जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह धाकरे, डॉ रमाकांत शर्मा, राम कुमार चौधरी, जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, ,प्रशांत राव चौबे, मनीष यादव पतरे, जिला उपाध्यक्ष विक्रम अग्रवाल विवेक भदौरिया, जिला मंत्री जितेंद्र गौड़, राहुल राजपूत, रजत चौधरी, राजकमल यादव, सीपू चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, जिला सोशल मीडिया प्रभारी विमलेश शाक्य, पंकज कुशवाहा, दीपक शाक्य, सतेंद्र राजपूत , महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष विरला शाक्य, इटावा विस्तारक सौरभ सिंह सहित मण्डल में निवास करने वाले जिला पदाधिकारी, समस्त मण्डल अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित रहें ।

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में बसपा की रैली में जबरदस्त भीड़, देखें तस्वीरें

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …