Friday , May 17 2024

up election 2022 : शिवपाल यादव ने कहा- मैंने अखिलेश को सीएम मान लिया है

लखनऊ। जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे राज्य की राजनीति में हर दिन नया मोड़ आता जा रहा है. समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने अखिलेश को सीएम मान लिया है.

Omicron Variant : दिल्ली में फीका रहेगा New Year और Christmas, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव के साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरेगी. इस दौरान टिकट बंटवारे को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि, जीतने वाले उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा.

दोनों दल मिलकर यूपी की राजनीति में उतरेंगे

शिवपाल ने कहा कि दोनों दलों के बीच कोई झगड़ा नहीं है. दोनों के कार्यकर्ता मिलकर एक दूसरे के उम्मीदवार को जिताने की कोशिश करेंगे. इस दौरान उन्होंने यह भी संकेत दिया कि, हमारी पार्टी का समाजवादी पार्टी के साथ विलय नहीं होगा बल्कि दोनों दल मिलकर यूपी की राजनीति में उतरेंगे.

दोनों दलों के बीच सीटों को लेकर कोई तकरार नहीं है

मौजूदा प्रदेश की सरकार पर हमला बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि, राज्य में जनता परेशान है. उन्होंने कहा कि, नौजवान परेशान, व्यापारी परेशना, किसान परेशना हर वर्ग के लोग परेशान हैं. शिवपाल यादव ने कहा कि, दोनों दलों के बीच सीटों को लेकर कोई तकरार नहीं है.

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई : Oppo, Mi, one plus समेत कई चीनी मोबाइल कंपनियों पर छापा

बता दें कि, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपने चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के मुखिया शिवपाल सिंह यादव से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों दलों के बीच गठबंधन की बात ‘तय’ हुई. बैठक के बाद अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव के साथ अपनी एक तस्वीर साझा भी की थी.

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …