Saturday , June 22 2024

सीएम योगी ने गोंडा में एथेनॉल प्लांट का किया शिलान्यास, जनसभा में बोले- बुआ-बबुआ और कांग्रेस की सरकारों ने कभी विकास नही होने दिया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोंडा को साढ़े चार सौ करोड़ की लागत से बने एथेनॉल प्लांट की सौगात दी। इस मौके पर योगी ने  मायावती, अखिलेश और कांग्रेस की सरकारों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बुआ,बबुआ और कांग्रेस की सरकारों ने कभी आम जनता की सुध नहीं ली।

जनसभा में अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि ये जिन्ना के अनुयायी गन्ने की मिठास को क्या समझेंगे। पहले बुआ और बबुआ विकास का काम नहीं करवाते थे। गरीबों को पहले भी बिजली, शौचालय और घर दिए जा सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। पहले लोगों को राशन नहीं मिलता था लेकिन हमारी सरकार गरीबों को राशन उपलब्ध करवा रही है। योगी ने आगे कहा कि श्री अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण पहले भी हो सकता था। आखिर किसने रोका था कांग्रेस, बबुआ और बुआ को?

अपने भाषण के दौरान सीएम योगी ने कहा, “चीन, यूरोप, अमेरिका समेत दुनिया के कई देश कोरोना से बेहाल हो गए, लेकिन भारत के लोगों की आस्था के आगे कोरोना परास्त हो गया। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ। पिछली सरकार राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले लोगों के मुकदमों को वापस लेती थी। बीजेपी की सरकार ने आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारा है।” साथ ही सीएम योगी ने किसान आंदोलन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि देशहित में तीनों कृषि कानून वापस लिए गए हैं। 2017 से पहले यूपी में किसानों के हाल बेहाल थे।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा में 450 करोड़ की लागत से 65.61 एकड़ में विस्तृत 350 के.एल.डी. प्रतिदिन क्षमता के एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास किया। साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति-पत्र/चेक भी बांटे। सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में फ्री टेस्ट, इलाज, राशन और वैक्सीन दी गई और अब तक प्रदेश में साढ़े 15 करोड़ लोगों को टीका लग चुका है। सीएम ने मंच से ही विकास की बात दोहराई, विपक्ष को आड़े हाथों लिया तो वहीं लोगों को विकासवादी सरकार को दोहराने का संकल्प भी दिलाया।

Check Also

आईपीएस तरुण गाबा बने प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर

यूपी में कई जिलों में प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। आईपीएस तरुण गाबा को पुलिस …