Friday , June 14 2024

हर तरफ गोबर खाने वाले एमबीबीएस डॉक्टर की ही चर्चा, गोबर खाकर बोले- इससे कैंसर नहीं होता

क्या आपने किसी एमबीबीएस डॉक्टर को गाय का गोबर खाते देखा है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हरियाणा में करनाल के रहने वाले एमबीबीएस डॉक्टर सबके सामने गोबर खाकर इसके फायदे गिना रहे हैं। अचानक से मशहूर हो गए इन डॉक्टर साहब का नाम है मनोज मित्तल।

मीडिया से बातचीत में डॉक्टर मनोज मित्तल के अपने तर्क हैं। उनका दावा है कि गाय के गोबर में बिटामिन-12 होता है, जो घातक रेडिएशन से बचाता है। उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने ही गाय का ताजा गोबर उठाया और अपने मुंह में ऐसे डालकर दिखाया, जैसे मिठाई डाल रहे हैं। उसके बाद खुशी खुशी बोले, आप लोगों को भले अजीब लग रहा हो, लेकिन गोबर खाने से कैंसर जैसी बीमारी का खतरा कम किया जा सकता है। हम रात दिन एसी, फ्रिज, मोबाइल के आसपास रहते हैं, जिनसे घातक रेडिएशन निकलता है। अगर हम गोबर और गो-मूत्र का सेवन करें तो इनके बुरे असर से बचा  जा सकता है। वीडिया में डॉक्टर मित्तल कह रहे हैं कि गाय को ही राष्ट्रीय पशु होना चाहिए। एक चम्मच गोबर का रस पीने से तन और मन पवित्र हो जाता है।

डॉक्टर मित्तल का गोबर खाते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई उनकी ड़िग्री पर ही सवाल खड़े कर रहा है तो कोई उनकी बातों को सही बता रहा है।

Check Also

13 जून का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज वास्तविक धन निवेश करने का सबसे अच्छा समय …