Saturday , May 25 2024

UP Election: यूपी चुनाव में अब पाकिस्तान की एंट्री! बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव को दी नसीहत, जनता से की ये अपील

लखनऊ। जिन्ना विवाद को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. अखिलेश पर बीजेपी नेताओं के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बस्ती से बीजेपी के सांसद हरीश द्विवेदी ने भी अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Afghanistan:फिर धमाकों से दहला काबुल, सीरियल ब्लास्ट में 19 लोगों की मौत, 50 घायल

अखिलेश के बयान की आलोचना

हरीश द्विवेदी ने अखिलेश के बयान की आलोचना की है. पत्रकारों के साथ बातचीत में उन्होंने अखिलेश को पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़ने की नसीहत भी दे डाली.

अखिलेश यादव के बयान से पूरा देश गुस्से में

बीजेपी सांसद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, अखिलेश यादव के बयान की मैं घोर निंदा करता हूं. उनके इस बयान से पूरा देश गुस्से में है.

Deepotsav 2021: 12 लाख दीयों से जगमग होगी रामनगरी,बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

अखिलेश ने किया स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान

अखिलेश यादव ने देश को तोड़ने वाले और भारत का बंटवारा करने वाले मोहम्मद अली जिन्ना की तुलना सरदार वल्लभ भाई पटेल से कर लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान किया है.

पाकिस्तान जाने की नसीहत

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि, अगर अखिलेश जी को हिंदुस्तान में कोई अपना हीरो नजर नहीं आता है, कोई महापुरुष नजर नहीं आता है. तो अखिलेश यादव जी को पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़ना चाहिए.

पश्चिम बंगाल उपचुनाव में भाजपा की करारी हार, चारों विधानसभा सीटों पर टीएमसी की जीत

बीजेपी सांसद की जनता से अपील

बीजेपी सांसद ने ये भी कहा कि, मैं देश और बस्ती की जनता से भी ये अपील करूंगा कि, अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी का संपूर्ण बहिष्कार करें, क्योंकि अगर इनका बहिष्कार हो जाएगा तो इन्हें एक सबक मिल जाएगा.

अखिलेश पाकिस्तान में ही अपनी पार्टी बनाकर लड़ें चुनाव

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि, अखिलेश को पाकिस्तान के महापुरुषों से ही प्रेम है तो उन्हें पाकिस्तान में अपनी पार्टी बना कर चुनाव लड़ना चाहिए.

SP-RLD में गठबंधन पर बात पक्की, रालोद नेता ने कहा- जल्द करेंगे घोषणा

क्या था अखिलेश का बयान

बता दें कि, हरदोई की एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भारत की आजादी में मोहम्मद अली जिन्ना का भी योगदान है.

सपा प्रमुख ने कहा कि, सरदार वल्लभ भाई पटेल, महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और (मोहम्मद अली) जिन्ना ने एक ही संस्थान से पढ़ाई की और बैरिस्टर बने और उन्होंने आजादी दिलाई. उन्हें आजादी के लिए किसी भी तरीके से संघर्ष करना पड़ा होगा तो पीछे नहीं हटे.

Afghanistan:फिर धमाकों से दहला काबुल, सीरियल ब्लास्ट में 19 लोगों की मौत, 50 घायल

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …