Tuesday , May 21 2024

UP Election: ‘मुलायम’ हुए अखिलेश, बोले-चाचा के दल के साथ करेंगे गठबंधन

लखनऊ। दिवाली के मौके पर चाचा शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव एक हो सकते हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि चाचा-भतीजे की जोड़ी विधानसभा चुनाव के रण में साथ उतरने की तैयारी कर रही है.

UP: फिर से स्थापित होगी काशी से 100 साल पहले चुराई गई देवी अन्नपूर्णा की मूर्ति

पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि, 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी शिवपाल के दल से व सभी छोटे और क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करेगी।

चाचा के दल के साथ करेंगे गठबंधन

दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. अखिलेश के इस बयान के बाद दोनों दलों के बीच गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही हैं. अखिलेश ने कहा कि चाचा का पूरा सम्मान होगा और ज्यादा सम्मान करने का काम समाजपार्टी के लोग करेंगे। 

PM ने 40 जिलों के अधिकारियों को दिए टीकाकरण की रफ्तार बढ़ाने के मंत्र

अखिलेश ने कहा कि कई दल समाजवादी पार्टी के साथ आए हैं। हाल ही में ओमप्रकाश राजभर ने एक ऐतिहासिक कार्यक्रम मऊ में किया है और समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े।

बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

वहीं अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में महगांई से सब परेशान है, हर चीज में महंगाई है। किसान, नौजवान सब परेशान है। बीजेपी सरकार किसानों को खाद तक नही दे पा रही। सपा सरकार के कामों का मुख्यमंत्री उद्घाटन कर रहे है।

UP Election: यूपी चुनाव में अब पाकिस्तान की एंट्री! बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव को दी नसीहत, जनता से की ये अपील

लखीमपुर की घटना पर कहा कि सरकार के लोग किसानों को गाड़ियों के नीचे कुचल रहे है। उन्होंने ऐलान किया कि लखीमपुर घटना में मारे गए किसानों की याद में सपा स्मृति दिवस मनाएगी। सपा का हर कार्यकर्ता मृतक किसानों की याद में एक दीपक जलायेगा। उन्होंने देश, प्रदेश व जिले के लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी।

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …