Sunday , September 8 2024

यूपी चुनाव 2022: बीजेपी में शामिल हुए सपा विधायक सुभाष पासी, स्वतंत्र देव सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

लखनऊ। सपा से निष्कासित विधायक सुभाष पासी ने भाजपा की सदस्यता ले ली। लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी भी आज बीजेपी में शामिल हुईं. रीना पासी सपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव हैं. इसके पहले सुभाष पासी को पार्टी विरोधी गतिविधियों का हवाला देते हुए सपा से निष्कासित कर दिया गया।

सैदपुर विधानसभा सीट से सपा के विधायक थे सुभाष

सुभाष पासी गाजीपुर जिले की सैदपुर विधानसभा सीट से सपा के विधायक थे। वह जिले के देवकली ब्लाक के डिहिया गांव के रहने वाले हैं। वह 2017 में सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे और भाजपा प्रत्याशी विद्यासागर सोनकर को हराया था।

UP: नव नियुक्त अभियंताओं को सरकार का तोहफा, सीएम योगी ने सौंपा नियुक्ति पत्र


प्रदेश की जनता विकास चाहती है- स्वतंत्र देव सिंह

उनका भाजपा में स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा का सफाया होना तय है। भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। प्रदेश की जनता विकास चाहती है।

SP-RLD में गठबंधन पर बात पक्की, रालोद नेता ने कहा- जल्द करेंगे घोषणा

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सिर्फ एक परिवार का नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का विकास चाहती है। साढ़े चार साल के भाजपा शासन में प्रदेश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। प्रदेश में कानून का राज है। माफिया प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं।

Check Also

सिपाही भर्ती परीक्षा का दूसरा चरण आज से, पहली शिफ्ट का पेपर खत्म

उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का दूसरा चरण आज से शुरू होने जा रहा …