Saturday , June 22 2024

UP: फिर छलका शिवपाल यादव का दर्द, 25 % हिस्सेदारी के लिए भी सपा में जाने के लिए तैयार

गाजियाबाद। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की संपूर्ण उत्तर प्रदेश सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा आज गाजियाबाद पहुंची है। जहां पर शिवपाल यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। और सरकार पर हमला बोला।

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दिया इस्तीफा, क्षेत्र में 2 सड़कें न बनने से हैं नाराज

योगी सरकार पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को किसानों के साथ अत्याचार, बेरोजगारी, महंगाई, नौकरी के नाम पर झांसे और पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतें कोरोना में ऑक्सीजन की किल्लत से लाखों मौत के साथ ही लखीमपुर खीरी में हुए किसानों के साथ कांड में गृहमंत्री अजय मिश्र उर्फ टोनी को भी घेरा।

‘अखिलेश 25% सीटें दे तो घर वापसी की जा सकती है’

समाजवादी पार्टी से गठबंधन के बारे में कहा कि, 25 परसेंट समाजवादी पार्टी को खड़ी करने की हमारी मेहनत है। अगर अखिलेश चाहे 25 परसेंट सीटें दे तो घर वापसी की जा सकती है।

डॉ. नवनीत सहगल ने की राष्ट्रीय हथकरघा विकास कार्यक्रम की समीक्षा, दिए ये जरूरी निर्देश

ओवैसी से मुलाकात के बारे में कही ये बात

अगर समाजवादी पार्टी से गठबंधन नहीं हुआ तो राष्ट्रीय लेवल की किसी पार्टी में गठबंधन करके चुनाव लड़ेंगे। ओवैसी से मुलाकात के बारे में कहा कि, सिर्फ औपचारिकता मीटिंग थी गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई।

जब मैं मंत्री था तो किसान खुश थे

शिवपाल यादव ने कहा कि, यह जब हमारी सरकार थी जब में मंत्री था उत्तर प्रदेश सरकार में तो किसी भी किसान को धान को लेकर कोई परेशानी नहीं हुई। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, वह बड़े लोग हैं वह हमसे अब बात नहीं करना चाहते।

उत्तराखंड में भाजपा के चुनावी अभियान का आगाज : अमित शाह बोले- एक बार फिर देवभूमि में खिलेगा ‘कमल’

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …