Sunday , June 16 2024

यूपी की राजनीति से सामने आई दिलचस्प तस्वीर : एक ही फ्लाइट में चढ़े Akhilesh Yadav और Priyanka Gandhi

लखनऊ। अगले साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली. पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने चुनावी रैली और सभाएं शुरु कर दी हैं.

यूपी की राजनीति से सामने आई तस्वीर चर्चा में

आज यूपी की राजनीति से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो चर्चा में है. आज संयोगवश एक ही फ्लाइट में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी दोनों दिखाई दिए.

Lucknow : कांग्रेस ने लखीमपुर कांड के पीड़ित परिजनों को दी मदद, पंजाब और छत्तीसगढ़ की सरकार ने 50-50 लाख रुपए का चेक सौंपा

लखनऊ आ रही फ्लाइट में मिले अखिलेश-प्रियंका

प्रियंका और अखिलेश की जो तस्वीर सामने आई है उसमें दोनों नेता मास्क लगाए हुए हैं और एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं.

दोनों नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन किया

मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन किया और थोड़ी बातचीत की. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है.

यूपी में कंट्रोल में कोरोना : 24 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में मात्र 85 एक्टिव केस बचे, 44 जिलों में एक भी मरीज नहीं

दोनों नेताओं की मुलाकात दिल्ली से लखनऊ जाते समय फ्लाइट में हुई. एक दूसरे के विरोध में चुनावी प्रचार में जुटे ये नेता जब आमने सामने आते हैं तो उनका रिएक्शन क्या होता है, ये देखकर लोग भी इसमें काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस ने किया ये वादा

बता दें कि, इन दिनों प्रियंका गांधी यूपी में डेरा जमाए हुए हैं. प्रियंका लगातार महिलाओं के मुद्दे को यूपी चुनाव में उठा रही हैं. प्रियंका ने हाल ही में ऐलान किया कि उनकी पार्टी कांग्रेस चुनाव में 40% महिलाओं को टिकट देगी.

फिर बढ़ी ट्विटर इंडिया के पूर्व एमडी मनीष माहेश्वरी की मुश्किलें, यूपी सरकार की याचिका पर SC ने भेजा नोटिस

इसके अलावा कांग्रेस ने ये भी वादा किया है कि, अगर उनकी सरकार बनती है तो 12वीं पास करने वाली छात्राओं को स्मार्टफोन और ग्रुजेएट करने वाली छात्राओं को स्कूटी मिलेगी.

Check Also

बरेली: पुराने शहर की 13 व्यावसायिक इमारतें बीडीए के रडार पर

बरेली में करीब चार से पांच बड़े कांप्लेक्स समेत स्कूल, मैरिज हॉल व व्यावसायिक बिल्डिंगों …