Saturday , June 22 2024

लखीमपुर खीरी हिंसा में साधना प्लस न्यूज़ के रिपोर्टर रमन कश्यप की मौत, चैनल हेड बृजमोहन सिंह ने जताया दुख

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में हुए उपद्रव में साधना न्यूज चैनल के तहसील रिपोर्टर रमन कश्यप (35) की मौत हो गई। वहीं साधना चैनल के चैनल हेड बृजमोहन सिंह ने रिपोर्टर रमन कश्यप की मौत पर गहरा शोक जताया है.

इसके साथ ही साधना चैनल, ईश्वर, देवम और The Vibrant Newsकी टीम ने भी रिपोर्टर की मौत पर दुख जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की.

लखीमपुर खीरी हिंसा : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा बोले- हिंसा के लिए राकेश टिकैत जिम्मेदार

बता दें कि, चैनल हेड बृजमोहन सिंह ने उत्तर प्रदेश की माननीय राज्यपाल महोदय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एसीएस होम अवनीश अवस्थी जी से मांग की है कि, लखीमपुर की घटना को कवर करने में घायल हुए रमन कश्यप पत्रकार की इलाज के दौरान मृत्यु हो जाने पर उपरोक्त घटना में दोषी सभी अभियुक्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाए।

इसके साथ ही मृतक पत्रकार रमन कश्यप के परिवार को आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की. वहीं बृजमोहन सिंह ने कहा कि, चुनावी मौसम में इस तरह की घटना ने पत्रकार के मन में खौफ पैदा कर दिया है.

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा पर बवाल, प्रियंका के बाद अखिलेश और शिवपाल यादव भी हिरासत में

अगर ऐसा ही रहा तो पत्रकार अब ऐसी घटनाओं को कवर करने में भी डरेंगे. उन्होंने कहा कि, अगले साल प्रदेश में चुनाव है और अगर ऐसी घटना फिर होती है तो कोई भी पत्रकार कवरेज करने में हिचकिचाएगा. लखीमपुर खीरी में जो हुआ वो बेहद शर्मनाक और दुखद है.

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …