Friday , June 14 2024

PM मोदी के जन्मदिन पर रिकॉर्ड टीकाकरण, एक दिन में लगाई गई 2 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज देश में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन हुआ है. शाम 5 बजे तक ही भारत में कोरोना रोधी टीके की दो करोड़ से ज्यादा डोज़ लोगों को लगाई गई.

UP: अधिवक्ता सभा का संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का कार्यक्रम,सरकार के रवैये को लेकर हुई चर्चा

2 करोड़ वैक्सीन लगाने का रखा था लक्ष्य

बीजेपी ने पीएम के जन्मदिन के मौके पर कोरोना टीके की दो करोड़ डोज़ लगाने का लक्ष्य रखा था, जिसे दिन खत्म होने से काफी पहले ही हासिल कर लिया गया.

2 करोड़ टीके लगाने का ऐतिहासिक आंकड़ा पार

मनसुख मंडाविया ने रिकॉर्ड वैक्सीनेशन होने पर ट्वीट किया कि, वैक्सीन सेवा को चरितार्थ करते हुए स्वास्थ्य कर्मियों एवं देशवासियों की तरफ़ से प्रधानमंत्री जी को उपहार.

UP : सीएम योगी ने 21 हजार लाभार्थियों को दिया टूल किट और मुद्रा योजना का लाभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर आज भारत ने नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए एक दिन में 2 करोड़ टीके लगाने का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया है.

मंत्री मंडाविया ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ खुशी मनाई

इस बड़ी उपलब्धि पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने सफरदरजंग के स्वास्थ्य कर्मियों के साथ खुशी मनाई. देश में एक दिन में ही दो करोड़ से ज्यादा टीके की डोज़ लगने पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, “सभी स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया. वेल डल इंडिया.”

PM मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी ने दी बधाई, कहा- प्रभु श्री राम आपको लंबी उम्र दें

मध्य प्रदेश में सबसे तेज वैक्सीनेशन की रफ्तार

मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज़ नज़र आई. सीएम शिवराज सिंह चौहान के दफ्तर की ओर से ट्वीट कर के जानकारी दी गई कि, शाम पांच बजे तक 17 लाख 99 हजार 159 नागरिकों ने टीकाकरण हो चुका है.

Check Also

13 जून का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज वास्तविक धन निवेश करने का सबसे अच्छा समय …