Saturday , June 22 2024

UP: भाजपा की कुनीतियों के खिलाफ सपा ने निकाली महानदल की आक्रोश यात्रा

लखनऊ।भाजपा की कुनीतियों के खिलाफ सपा ने महानदल की आक्रोश यात्रा निकाली है।  ‘महान दल ने ठाना है, सपा सरकार बनाना है‘ के गगनभेदी नारों के साथ इस आक्रोश यात्रा का कई जिलों में जनता ने उत्साह से स्वागत किया है।

UP: BJP की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हल्लाबोल, 7 चरणों में निकेलगी ‘किसान नौजवान पटेल यात्रा’

केशव देव मौर्य के नेतृत्व में निकली यात्रा

16 अगस्त 2021 को पीलीभीत से महानदल की यात्रा इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री केशव देव मौर्य के नेतृत्व में प्रारंभ हुई जिसे सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल ने झंडी दिखाकर रवाना किया था।

कई जिलों से गुजरेगी महानदल की यात्रा

बीसलपुर चीनी मिल से बरखेड़ा होते हुए महानदल की यात्रा 17 अगस्त को बरेली पहुंची वहां से 18 अगस्त को बदायूं होते हुए कासगंज में 19 अगस्त को पहुंची।

26 अगस्त से UP दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रामलला के करेंगे दर्शन, ये है पूरा कार्यक्रम

25 अगस्त को यह यात्रा एटा, पहुंचेगी। 26 अगस्त को सैफई इटावा में यात्रा का समापन राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव, सांसद जी द्वारा होगा।

भाजपा की कुनीतियों के खिलाफ जन आक्रोश

महानदल ने यह यात्रा कोरोना काल में भाजपा सरकार की लापरवाही से आक्सीजन एवं जीवन रक्षक दवाओं की कालाबाजारी, अस्पतालों में लूट, डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस की कमरतोड़ मंहगाई को लेकर हमला बोला।

राज्यपाल से मिले सीएम योगी, UP में जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार !

इसके साथ ही किसानों के साथ अन्याय, जाति और धर्म के आधार पर उत्पीड़न एवं फर्जी इनकाउंटर, कानून व्यवस्था की बदहाली, भाजपाई गुंडागर्दी, खुलेआम भ्रष्टाचार, पिछड़े-दलितों के आरक्षण में घोटाला, महिलाओं के शोषण और रोजगार विरोधी नीतियों के खिलाफ निकाली है।

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …