Saturday , June 22 2024

बस्ती-अयोध्या हाईवे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती अयोध्या हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। बस्ती अयोध्या हाईवे पर एक कार कंटेनर में घुस गई। जिससे पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और दो लोग घायल बताए गए हैं।

Twitter के निशाने पर कांग्रेस नेता, राहुल के बाद इन 5 नेताओं के अकाउंट लॉक

घायलों को आस्पताल में कराया भर्ती

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना जैसे ही घरवालों को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस घटना पर गहरा शोक जताया है।

हादसे में 5 की मौत, एख बच्ची सुरक्षित बची

जानकारी के मुताबिक, बस्ती जिले में गोटवा के पास ये सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि, लखनऊ से एक परिवार कार में सवार होकर आ रहा था, तभी पुरैना चौराहे पर कार बेकाबू हो गई और कंटेनर में जा घुसी।

ISRO का EOS-3 मिशन फेल, तीसरे चरण में इंजन ने बिगाड़ा खेल

वहीं इस भीषण हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार में सवार एक बच्ची सुरक्षित बचा ली गई है लेकिन कार चालक गंभीर रूप से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सीएम योगी ने घटना पर जताया दुख

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में इस घटना पर गहरा शोक जताते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। और घायलों का उचित उपचार और प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं।

तेज रफ्तार में थी कार

इस दर्दनाक हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि, कार की रफ्तार तेज थी जो बेकाबू होकर कंटेनर में पीछे से जा घुसी। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे लोग पांचों लोगों के शव बुरी तरह से फंस गए। बड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

बेंगलुरु में तीसरी लहर की दस्तक ? पांच दिनों में 242 बच्चे पॉजिटिव

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …