Saturday , May 18 2024

अखिलेश बोले- महंगाई, बेरोजगारी से जनता त्रस्त, BJP करती है राजनीति का व्यापार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार का चरित्र जनविरोधी है। जनता की समस्याओं और चुनौतियों के समाधान में उसकी कोई रुचि नहीं है।

महंगाई, बेरोजगारी से जनता त्रस्त है- अखिलेश

राजनैतिक षडयंत्रों से संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने में ही भाजपा दिन-रात लगी रहती है। भाजपा राजनीति का व्यापार करती है। महंगाई, बेरोजगारी, किसान समस्या, महिला उत्पीड़न, अपराध से जनता बुरी तरह त्रस्त है।

https://hindnews24x7.com/now-the-lockdown-ends-in-up-on-saturday-these-districts-became-corona-free-in-hindi-news/

बावजूद इसके भाजपा का झूठा प्रचार अभियान जारी है। जिनके राज में नौकरी के लिए युवाओं को हाथ जोड़ना पड़े, उनसे जनता अब हाथ जोड़ लेगी।

केंद्र और राज्य सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ दिया

भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ दिया है। सत्ता में आने के बाद से सिर्फ भ्रामक वायदों के सपनें दिखाये जा रहे हैं। किसानों की आय दुगना करने का झूठ फैलाने वाली भाजपा सरकार में मंहगाई और बेरोजगारी ने आमजन की कमर तोड़ दी।

उत्तर प्रदेश सरकार तो हर मोर्चे पर फेल है

उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश सरकार तो हर मोर्चे पर फेल है। जनता की गाढ़ी कमाई को विज्ञापनों के माध्यम से भाजपा अपनी छवि चमकाने में खर्च कर रही है। उत्तर प्रदेश के विकास को भाजपा ने अवरूद्ध कर दिया है। ध्वस्त कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के कारण जनता बेहाल है।

https://hindnews24x7.com/so-far-these-five-vaccines-have-been-approved-in-india-in-hindi-news-19358/

गरीबों का कल्याण सरकार के एजेंडे से बाहर

अखिलेश यादव बोले कि, मुख्यमंत्री जी सिर्फ घोषणाएं कर रहे हैं। जमीन पर उसका कोई अमल नहीं हो रहा है। सरकार की नीतियां बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने तक ही सिमट गयी है। गरीबों का कल्याण सरकार के एजेण्डें से बाहर है।

जनता सपा सरकार में हुए विकास कार्यों को याद कर रही

अखिलेश यादव ने कहा कि, जनता समाजवादी सरकार में हुए विकास कार्यों को याद कर रही है। उत्तर प्रदेश में प्रगति और समृद्धि के लिए जो परियोजनाएं शुरू हुयी थी, भाजपा उन पर कुंडली मारे बैठी है। इतना ही नहीं कल्याणकारी नीतियों का बस्ता ही गायब कर दिया गया है।

2022 में बदलाव सौ फीसदी सुनिश्चित

उत्तर प्रदेश के पिछड़ेपन की जवाबदेह मौजूदा सरकार है। जनता को दुःखी करने वाली भाजपा की विदाई करने के लिए लोगों ने कमर कस ली है। 2022 में यह बदलाव सौ फीसदी सुनिश्चित है। राज्य की जनता का पक्का भरोसा समाजवादी सरकार पर है जिससे उनके साथ न्याय होता है।

https://hindnews24x7.com/flood-in-jalaun-cm-did-aerial-inspection-of-flood-affected-areas-in-hindi-news19345/

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …