Thursday , May 2 2024

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में एक आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी- लश्कर के दो आतंकियों को घेरा गया

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. बांदीपोरा के बराड़ एरिया में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी.

DGP DS चौहान ने सीएम का जताया आभार, कहा- डीजीपी के रूप में जनता की सेवा का अवसर मिला

सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर जब फायरिंग शुरू की तो ऑपरेशन मुठभेड़ में तब्दील हो गया.

आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने घेरा

आईजीपी कश्मीर के मुताबिक लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी संगठन के हाल ही में घुसपैठ करने वाले दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को भी सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. ये 11 मई को सालिंदर वन क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियान से भाग गए थे. उन्हें ट्रैक कर लिया गया है. उन्हें बांदीपोरा के बराड़ में सुरक्षाबलों ने घेर लिया है.

Gyanvapi Masjid: कल से शुरू होगा ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का काम, मुस्लिम पक्ष के साथ डीएम ने की मीटिंग

एक दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक कश्मीर पंडित को निशाना बनाया है. आतंकियों ने बडगाम के चाडूरा में तहसील ऑफिस में एक सरकारी कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया.

आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि, राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी पर आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की. घायल अवस्था में उन्हें श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हमले की जिम्मेदारी जैश से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने ली है.

NEET-PG परीक्षा नहीं होगी स्थगित, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

Check Also

पुराना अधिनियम रद कर नया विस्फोटक कानून लाने की योजना बना रही सरकार

प्रस्तावित विस्फोटक विधेयक 2024 में कहा गया है कि केंद्र सरकार नए अधिनियम के तहत …