Saturday , April 27 2024

जम्मू-कश्मीर के कई नेताओं ने थामा ‘AAP’ का दामन, संजय सिंह ने BJP पर बोला हमला

नई दिल्ली। पिछले महीने पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी अब अन्य राज्यों में भी पांव पसार रही है. अब आम आदमी पार्टी ने अपना अगला पड़ाव केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को बनाया है.

सिरसा में बिजली संकट को लेकर AAP का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं ने किया मंत्री के घर का घेराव

गुरुवार को पार्टी ने अपने विस्तार के लिए जम्मू में अपने पदाधिकारियों की घोषणा की है. आम आदमी पार्टी ने हरजोत सिंह बैस को जम्मू का चुनाव प्रभारी बनाया है फिलहाल हरजोत सिंह बैंस पंजाब सरकार में मंत्री हैं.

गुंडो के साथ मजबूती से खड़ी है बीजेपी

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, बीजेपी ने साबित कर दिया कि वो गुंडो के साथ मजबूती से खडें हैं. जिसने SC के चैंबर में प्रशांत भूषण को मारा पीटा, बंगाल से लेकर पंजाब तक जो नफरत हिंसा फैला रहा उसके पक्ष ये में खडे हैं. वो उसे बचाने में किसी भी हद तक जा सकते हैं. कल से बीजेपी वाले कह रहे पुलिस के दुरूपयोग हो रहा.

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में फैसला सुरक्षित, सर्वे का काम रहेगा जारी

बीजेपी गुंडों की पार्टीः संजय सिंह

ऐसा लगता है कि डाकू गब्बर सिंह अहिंसा का उपदेश दे रहें. हिंदुस्तान की आजादी के बाद सबसे अधिक पुलिस का दुरूपयोग किसी ने किया है तो बीजेपी ने. मुझे आश्चर्य है अमित शाह अब तक मिलने क्यों नहीं गए. उन्हें खुद जाना चाहिए. बीजेपी ने साबित किया कि गुंडे लफंगे और दंगाइयों की पार्टी है, उसे बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

बलात्कारियों के समर्थन में उतरती है बीजेपीः संजय सिंह

उन्नाव में बलात्कार करने वाले विधायक के साथ खड़े होते हैं, जो लोग नोएडा में बलात्कार करने वाले को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचकर प्रदर्शन करते हैं, जो लोग कठुआ के अंदर 8 साल की बच्ची का बलात्कार करने वाले, बलात्कारियों के पक्ष में तीन तीन मंत्री तिरंगा लेकर निकलते हैं. ऐसे लोगों से आप उम्मीद कर सकते हैं कि ये देश को विकल्प दे सकते हैं, स्वस्थ राजनीति कर सकते हैं.

LPG Cylinder Price Hike: सिलेंडर को पहनाया हार, जलाई अगरबत्ती… बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला

पुलिस का सबसे बड़ा दुरुपयोग करती है बीजेपीः संजय सिंह

जिन लोगों हमारे मुख्य मंत्री के दफ्तर पर CBI का छापा मारा, उप मुख्य मंत्री के घर पर सीबीआई का छापा मारा , स्वास्थ्य मंत्री के ऊपर सीबीआई छापा मारा साथ 35 विधायकों को अपमानित करके जेल में डालने का काम किया. यहां तक की सोमनाथ भारती के कुत्ते को पकड़ने के लिए 40 पुलिस वाले गए थे, ये लोग पुलिस के दुरुपयोग की बात कर रहें. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी, दुनिया की सबसे बड़ी गुंडे और लफंगो की पार्टी बनती जा रही है. ये बहुत ही शर्मनाक स्थिति है.

Check Also

सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा सिल्क रूट की तरह एक …