Wednesday , May 8 2024

सिरसा में बिजली संकट को लेकर AAP का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं ने किया मंत्री के घर का घेराव

नई दिल्ली। हरियाणा के सिरसा में बढ़ रही गर्मी के बीच बिजली संकट को लेकर आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान आम आदमी के कार्यकर्ता बिजली मंत्री के घर का घेराव करने जा रहे थे. जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़ते हुए आगे बढ़ गए.

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में फैसला सुरक्षित, सर्वे का काम रहेगा जारी

इसके बाद कुछ ही दूरी पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को आगे जाने से रोका. एक तरफ जहां पुलिस उन्हें आगे जाने से रोक रहे थे वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेता बिजली मंत्री से मिलने की बात पर अड़े रहे. फिलहाल बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वाटर कैनन और वज्र वाहन भी प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए लगा दिए गए हैं.

कोयले की कमी के चलते बिजली संकट

देश में कोयले की कमी के चलते अब और बिजली संकट न हो, इसके लिए भारतीय रेलवे ने बड़ा प्लान तैयार कर लिया है. भारतीय रेलवे की ओर से कई बड़े फैसले लिए गए हैं. जिससे मई महीने में पावर कट न हो.

LPG Cylinder Price Hike: सिलेंडर को पहनाया हार, जलाई अगरबत्ती… बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला

देश के कई हिस्सों में गर्मी लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है और बिजली की मांग को बढ़ा रही है. कई इलाकों में लोगों को बिजली संकट का सामना करना पड़ रहा है. आशंका है कि मई महीने में अभी बिजली संकट और बड़ा होगा.

लिहाजा बिजली घरों में कोयले की कमी न हो इसके लिए रेलवे पूरी तरह कमर कस चुका है. कोयले की आपूर्ति पूरी करने के लिए ट्रेनों की संख्या बढ़ाई जा रही है. ट्रैक पर ट्रैफिक कम हो इसके लिए यात्री ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है.

भाजपा नेता विकास प्रीतम सिन्हा बोले – यूनिवर्सिटी का नाम ‘शारदा’ पर कृत्य देखिए कि…

Check Also

कांग्रेस ने जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ चुनाव आयोग से की शिकायत

कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय और बीवाई …