Friday , May 17 2024

रायबरेली में स्मृति ईरानी ने सरकार के कार्यों का किया बखान, गांधी परिवार पर बोला हमला

रायबरेली। एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली के सलोन तहसील पहुंची स्मृति ईरानी ने ममुनी और धरई गांव में जाकर जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा आयोजित ऋण वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए लाभार्थियों को चेक बांटे.

महंगाई का झटका! लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा, जानें

कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

अपने संबोधन में जहां उन्होंने गांधी परिवार पर अपरोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि, रायबरेली में दो-दो सांसद हैं. हमें तो क्षेत्र के सभी नाली खड़ंजा के बारे में जानकारी है लेकिन क्या दूसरे को भी इस की जानकारी है.

शहीद हुए जवानों के नाम दीये जलाने की अपील

इतना ही नहीं उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अजय खुराना से बहन के तोहफे के रुप में शहीद हुए जवानों के नाम दीये जलाने की भी अपील की.

सपा-सुभासपा का गठबंधन, मऊ की रैली में भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, जानिए क्या कहा ?

सरकार की योजनाओं और कार्यों का बखान

स्मृति ईरानी ने ममुनी और धरई गांव पहुंच कर सरकार की योजनाओं और कार्यों का बखान किया. साथ ही जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, रायबरेली ऐसा जनपद है जहां दो-दो सांसद हैं. हमें इस क्षेत्र के सभी नाली खड़ंजा की जानकारी है कि कौन किस के घर से कहां तक लगा हुआ है. लेकिन क्या दूसरे को भी इसकी जानकारी है?

गांधी परिवार को लिया आड़े हाथों

इस तरह चुटकी लेते हुए स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर हमला बोला. वहीं भावनात्मक कड़ी जोड़ते हुए कहा कि, आप लोगों ने हमें जनप्रतिनिधि के रूप में ही नहीं चुना बल्कि इस क्षेत्र की दीदी के रूप में चुना है. इसी तरह स्मृति ईरानी जनता से दिली जुड़ाव की चर्चा करना नहीं भूली.

राजधानी दिल्ली में 1 नवंबर से खुलेंगे सभी क्लास के स्कूल, छठ पूजा की भी इजाजत

गांव में लगेगा मेला, समस्याओं का होगा निदान

वहीं, ममुनी गांव में ही संबोधित करते हुए कहा आगामी 29 नवंबर को इस गांव में अधिकारियों द्वारा मेला लगाया जाएगा जिसमें तत्काल जन समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा. इस पर डिप्टी एसपी आईपी सिंह को दरोगा आई पी सिंह तो एसडीएम दिव्या को जिलाधिकारी कह दिया जिस पर लोग चुस्की लेते हुए दिखे.

Check Also

वर्क फ्रॉम होम का झांसा दे15 लाख ठगे, सऊदी अरब ट्रांसफर की रकम

मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर निवासी नितिन सिंह को साइबर अपराधी ने वर्क फ्रॉम होम …