Monday , May 20 2024

आजमगढ़ में अखिलेश यादव ने बांटे छात्रों को फ्री लैपटॉप, भाजपा सरकार पर बोला हमला

आजमगढ़, इंद्रा यादव। समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में अखिलेश यादव ने छात्रों को फ्री लैपटॉप बांटे। अखिलेश यादव ने कहा कि, यूपी के सीएम योगी को लैपटॉप चलाना नहीं आता है, तभी तो अपने संकल्प पत्र का वादा पूरा नहीं किया।

महंगाई का झटका! लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा, जानें

‘जनता तय कर चुकी है कि, भाजपा का सफाया करना है’

यूपी में लैपटॉप अब तक नहीं बांटा गया। अब जब मैं बांट रहा हूं तो मुख्यमंत्री परेशान हैं कि कौन आ रहा। जनता तय कर चुकी है कि, भाजपा का सफाया करना है। सपा का लैपटाप खोलेंगे तो पता चलेगा कौन आ रहा। हम लोग नये रास्ते पर चल रहे हैं।

‘भाजपा सरकार ने व्यवस्था को खराब की है’

सपा ही विकास कर सकती है। आज 130 बच्चों को लैपटाप दिलाकर उन्हें याद दिलाना चाहते हैं। एबुलेंस 108, 102 किसने चलाया। बदलाव से संभव हुआ की एबुलेंस फोन करने पर आ जाती है। सरकार ने व्यवस्था को खराब की है। डायल 100 का नाम बदल दिया। अब 112 से भी पुलिस आती थी।

सपा-सुभासपा का गठबंधन, मऊ की रैली में भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, जानिए क्या कहा ?

सरकार केवल नाम बदल रही है- अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि, सरकार केवल नाम बदल रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को बेहतर बनाने का फैसला लिया था। विकास के लिए इसे बनवा रहा था। काम शुरू हो गया। 120 मीटर चौड़ी सड़क का फैसला सपा का था। भाजपा का नहीं।

‘सड़क को बेहतर बनाने की बजाय खराब कर दी’

सपा सरकार रही होती तो यहां भी आगरा की तर्ज पर हवाई जहाज उतार देंगे। अखिलेश ने कहा कि, सड़क को बेहतर बनाने की बजाय खराब कर दी गई है। सरकार ने सड़क की क्वालिटी खराब कर दिया। हमारे नेताओं की मौजूदगी में शिलान्यास किया।

रायबरेली में स्मृति ईरानी ने सरकार के कार्यों का किया बखान, गांधी परिवार पर बोला हमला

इस समय मंहगाई चरम पर है- अखिलेश

सपा ने सड़क के किनारे किसानों के मंडी, डेरी आदि बनाने की योजना बनाई थी। इस समय मंहगाई चरम पर है। पेट्रोल डीजल मंहगा हो गया है। सरकार इशारा कर रही है कि साइकिल चलाओ।

भाजपा सरकार ने किसानों को कुचला

जनता को फ्री सिलेंडर देकर कीमत बढ़ा दी गई। भाजपा ने गरीबों को हवाई जहाज में बैठाने का वादा किया। वह जहाज बिक गयी। किसानों पर गाड़ी चढ़ाया,किसानों को कुचला। आगे चलकर संविधान को कुचल देंगे। इसलिए इन्हे हटाइए। भाजपा नौकरी और रोजगार छीन लिया। अन्य देश विकास किए, हमारा देश पीछे जा रहा।

लखीमपुर कांड के बाद बड़ा एक्शन! देर रात 12 IAS और 9 IPS का तबादला

भाजपा का सफाया करिए- अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि, इस्ट इंडिया कंपनी को याद करिए की कैसे सरकार बना ली। उसे हटाने में कितना समय लगा। उसी तरस से भाजपा कानून बदल रही है। ऐसे में भाजपा को हटाएं। आजमगढ़ सपा का गढ़ है। भाजपा का सफाया करिए। इन्होने नौकरी सफाया किया। बाढ़ से फसल नष्ट हो गयी। ऐसे में सरकार का सफाया करें।

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …