Saturday , September 28 2024

Haryana Election 2024: आज सोनीपत में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, भाजपा के पक्ष में बनाएंगे माहौल; चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा के सोनीपत में एक रैली करेंगे। उन्होंने एक्स पर लिखा कि हरियाणा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताने का पक्का इरादा कर लिया है। लोकतंत्र के उत्सव में उत्साह और उमंग के इसी माहौल के बीच कल दोपहर 12 बजे सोनीपत की रैली में जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।

एएनआई, नई दिल्ली। अमेरिका की तीन दिवसीय यात्रा के समापन के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी राज्य विधानसभा चुनावों से पहले, बुधवार को हरियाणा के सोनीपत में एक रैली करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले एक्स पर एक पोस्ट में, प्रधानमंत्री ने लिखा कि हरियाणा के लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को राज्य चुनावों में निर्णायक जीत देने के लिए तैयार हैं।

पीएम ने एक्स पर कही ये बात

उन्होंने एक्स पर लिखा कि हरियाणा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताने का पक्का इरादा कर लिया है। लोकतंत्र के उत्सव में उत्साह और उमंग के इसी माहौल के बीच कल दोपहर 12 बजे सोनीपत की रैली में जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।

हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 5 अक्टूबर को होगा, वोटों की गिनती जम्मू-कश्मीर के साथ 8 अक्टूबर को होगी। इससे पहले पीएम मोदी संयुक्त राज्य अमेरिका की सफल यात्रा के बाद दिल्ली लौट आए।

यात्रा के दौरान, उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के गृहनगर डेलावेयर में क्वाड लीडर्स शिखर सम्मेलन में भाग लिया, संयुक्त राष्ट्र के भविष्य के शिखर सम्मेलन में टिप्पणियां दीं और कई वैश्विक नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठकें कीं।

Check Also

Amazon Prime और Flipkart प्लस मेंबर बन कर लूट लो डील्स, स्टेप बाय स्टेप जानें कैसे लें मेंबरशिप

Amazon Prime and Flipkart Plus Membership : क्या आप भी आज फ्लिपकार्ट या अमेजन की …