Saturday , July 20 2024

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ की नई जज बनेंगी करिश्मा कपूर!

लोगों का पंसदीदा मशहूर डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के चौथे सीजन को लेकर प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। इस शो की जज अब बदल सकती हैं। सोनाली बेंद्रे इस डांस शो के सीजन तीन में जजों की टीम का हिस्सा रह चुकी हैं, जबकि पहले दो एपिसोड को मलाइका अरोड़ा ने जज किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस बार डांस रिएलिटी शो में सोनाली बेंद्रे की जज की कुर्सी को करिश्मा कपूर संभाल सकती हैं।

करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों की सूची में शुमार है। करिश्मा को मनोरंजन जगत में कई साल हो गए। 1992 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से अपने हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा का जादू अब ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ शो पर भी दिखाई दे सकता है। करिश्मा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है, लाजवाब अभिनय और बेहतर डांस उनकी कुछ खासियतों में से है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के चौथे सीजन की जज की कुर्सी संभाल सकती हैं। करिश्मा डांस शो के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं। भले ही उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन वह इस ऑफर से खुश हैं और इसे स्वीकार करने के लिए उत्साहित हैं।

करिश्मा बन सकती हैं ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4’ की जज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ”सोनाली बेंद्रे को ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4’ में वापसी के लिए अभीतक संपर्क नहीं किया है, बल्कि इस शो के निर्माताओं ने करिश्मा कपूर से जज की कुर्सी संभालने के लिए बातचीत की हैं। उन्हें डांस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है। जल्द ही करिश्मा आने वाले दिनों में अपना कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लेंगी।” अगर सबकुछ सही रहता है तो इस डांस के चौथे सीजन को करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस एकसाथ जज करेंगे।

सीजन 3 की जज रह चुकी हैं सोनाली
सोनाली बेंद्रे ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ के जजों के पैनल का हिस्सा रह चुकी हैं, जबकि इससे पहले दो एपिसोड को मलाइका अरोड़ा ने जज किया था। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ पिछले साल सितंबर में खत्म हुआ था। इस डांस रियलिटी शो को समर्पण लामा ने जीता था। उन्होंने अंजलि ममगई, अनिकेत चौहान, विपुल खंडपाल और शिवांशु सोनी को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की थी।

करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह पिछली बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आईं। इसके अलावा करिश्मा कई शोज की जज भी रही हैं। इनमें ‘नच बलिए 4’, ‘डांस इंडिया डांस 7’, ‘इंडियन आइडल 12′ और सुपर डांसर: चैप्टर 4’ शामिल है। करिश्मा जल्द ही वेब सीरीज ‘ब्राउन’ में नजर आएंगी, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने वाली हैं। उनके किरदार का नाम रीता ‘ब्राउन’ है। इसके लिए उन्होंने बंगाली भाषा भी सीखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीरीज ‘ब्राउन’ अभीक बरुआ की 2016 में आई किताब ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर आधारित है। अभिनय देव ने सीरीज को डायरेक्ट किया है। इसमें करिश्मा के अलावा हेलेन, सोनी राजदान, सूर्या शर्मा और केके रैना भी हैं।

Check Also

हिंदी पट्टी में झंडे नहीं गाड़ सकी कल्कि 2898 एडी

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ …