Thursday , October 24 2024

साउथ अफ्रीका के खिलाफ धमाल मचाने को बेताब है यह खिलाड़ी

भारतीय महिला टीम रविवार को बेंगलुरु में साउथ अफ्रीका महिला टीम के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलने वाली है। लगभग एक साल बाद भारतीय टीम में वापसी कर रही स्टार बल्लेबाज प्रिया पुनिया अपना जलवा बिखेरने को बेताब हैं। प्रिया ने आखिरी वनडे मैच साल 2023 में खेला था। राजस्थान की रहने वाली इस खिलाड़ी ने अपने पहले मैच में अपनी छाप छोड़ी थी।

भारतीय और साउथ अफ्रीका महिला टीम के बीच रविवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच बेंगलूर में खेला जाएगा। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय टीम दमदार प्रदर्शन करना चाहेगी। लंबे समय में भारतीय टीम में वापसी कर रही प्रिया पुनिया अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

खूबसूरत महिला खिलाड़ियों में शामिल प्रिया पुनिया की करीब एक साल बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है। 16 जून से शुरू हो रही साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्रिया पुनिया को टीम में जगह दी गई है। प्रिया पुनिया ने अपना आखिरी वनडे मैच 19 जुलाई 2023 को बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

कोच ने कही यह बात

वहीं, भारतीय महिला टीम के मुख्य कोच अमोल मजूमदार ने सीरीज से पहले फील्डिंग और फिटनेस के महत्व पर जोर दिया। मजूमदार ने कहा कि पूरी टीम फिटनेस और फील्डिंग पर काफी काम कर रही है और जल्द ही इसके परिणाम भी देखने को मिलेंगे। भारत रविवार को बेंगलुरु में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलने वाला है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष, उमा छेत्री, दयालन हेमलता, राधा यादव, आशा शोभना, श्रेयंका पाटिल, साइका इशाक, पूजा वस्त्राकर, रेणुका सिंह, अरुंधति रेड्डी, प्रिया पूनिया।

Check Also

Womens T20 World Cup 2024 के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, इन प्लेयर्स को मिली जगह

Womens T20 World Cup 2024: महिला टी20 विश्व कप 2024 के लिए बांग्लादेश ने आज अपनी …