Friday , June 21 2024

छप्परफाड़ ओपनिंग के लिए तैयार है ‘चंदू चैंपियन’

कार्तिक आर्यन स्टारर ‘चंदू चैंपियन’ रिलीज से ज्यादा दूर नहीं है। इस मूवी को लेकर फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है। ‘चंदू चैंपियन’ ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया। बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट करने वाली ‘चंदू चैंपियन’ पहली फिल्म बन गई है। इसी के साथ मूवी के पहले दिन का आंकड़ा सामने आ गया है, जो इसके सॉलिड ओपनिंग की ओर इशारा करता है।

‘चंदू चैंपियन’ की एडवांस बुकिंग शुरू
‘चंदू चैंपियन’ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ पहली फिल्म है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा आधारित बायोपिक है, जिसमें कार्तिक, मुरलीकांत पेटकर के रोल में नजर आएंगे। ‘प्यार का पंचनामा’ एक्टर को इस रोल में देखने के लिए उनके फैंस में खासी बेताबी है। इसका असर सामने आए एडवांस बुकिंग के पहले दिन के कलेक्शन में देखने को मिला है।

छप्परफाड़ ओपनिंग के लिए तैयार ‘चंदू चैंपियन’?
ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘चंदू चैंपियन’ की ओपनिंग डे के लिए 4218 टिकटें बिक गई हैं। फिल्म 2डी फॉर्मैट में रिलीज की जाएगी। पूरे देश में ‘चंदू चैंपियन’ के 2101 शो चलाए जाएंगे। ‘चंदू चैंपियन’ ने अब तक 12.82 लाख की कमाई कर ली है। यह फिल्म के लिए ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत साबित होने का संकेत दे रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ इस महीने की 14 तारीख को सिनेमाघरों में एंट्री लेगी। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के प्रोडक्शन में बनकर तैयार हुई ‘चंदू चैंपियन’ यूए सर्टिफिकेट से सेंसर बोर्ड से पास हुई है।

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ का एक और पोस्टर हुआ जारी

प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों से सजी ‘कल्कि 2898 एडी’ का दर्शक बेसब्री …