Monday , May 27 2024

बैक टू बैक रिलीज हुए इश्क विश्क रिबाउंड के लेटेस्ट पोस्टर

साल 2003 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर फिल्म ‘इश्क विश्क’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब कई सालों बाद इसका रिबूट बनकर तैयार है। निपुण धर्माधिकारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ पर्दे पर आने जा रही है। वहीं, इस मूवी के साथ ही कई स्टार्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

इसमें ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन भी दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए इसके नए पोस्टर भी जारी कर दिए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, इसकी नई रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

इश्क विश्क रिबाउंड के नए पोस्टर जारी
‘द स्काई इज पिंक’ एक्टर रोहित सराफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के 5 पोस्टर शेयर किए हैं। इन पोस्टर में सभी स्टार्स का लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म में रोहित ‘राघव’ की भूमिका में, पश्मीना रोशन ‘सान्या’, जिबरान खान ‘साहिर’ और नैना ग्रेवाल ‘रिया’ का किरदार निभाने वाली है।

बदली फिल्म की रिलीज डेट
फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में मेकर्स ने अब इसकी रिलीज डेट भी बदल दी है। पहले यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह मूवी 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऐसे में फैंस इसे कुछ दिन पहले देख पाएंगे। इस न्यूज से यूजर्स काफी खुश हैं और अब अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
पोस्टर और नई रिलीज डेट देखने के बाद राघव के फैंस काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता। तीसरे यूजर ने लिखा कि राघव हमारा दिल चुराने आ रहा है।

Check Also

महेश मांजरेकर को ‘एनिमल’ लगी मनोरंजक

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ जितनी बड़ी हिट रही, उतनी ही ज्यादा उसे आलोचना भी …