Monday , May 6 2024

‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले भंवर सिंह शेखावत का बवाल

‘आवेशम’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 59.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 40.75 करोड़ रुपये विदेशी बॉक्स ऑफिस पर कमाए है।

फाहिद फाजिल की फिल्म ‘आवेशम’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। मोटी कमाई के साथ-साथ फिल्म का नाम एक नए रिकॉर्ड के साथ भी जुड़ गया है। दरअसल, इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ऐसा करने वाली यह मलयालम सिनेमा के इतिहास की सातवीं फिल्म है। इस रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के बाद फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी खुश है। बता दें कि फहाद फाजिल ने फिल्म ‘पुष्पा’ में भंवर सिंह शेखावत नाम के आईपीएस अधिकारी का किरदार निभाया है। फिल्म के दूसरे भाग ‘पुष्पा 2: द रूल’ में पुष्पा बने अल्लू अर्जुन और भंवर सिंह शेखावत के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दर्शकों को इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है।

‘आवेशम’ की कमाई के पूरे आंकडें
‘आवेशम’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 59.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 40.75 करोड़ रुपये विदेशी बॉक्स ऑफिस पर कमाए है। इन आंकड़ों की बदौलत फिल्म का कुल कारोबार 100.25 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। ऐसे में इस बात की चर्चा तेज हो चली है कि ‘आवेशम’ जल्द ही ‘आदुजीविथम’ को भी पीछे छोड़ सकती है।

फहाद फाजिल की हो रही तारीफ
‘आवेशम’ में अभिनेता फहाद फाजिल के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। लोगों को फिल्म खूब भा रही है। यही वजह है कि फिल्म ने केवल 13 दिन में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का बजट केवल 20 करोड़ रुपये का है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जीतू माधवन ने किया है। इस फिल्म के लेखक भी जीतू ही है। इस फिल्म में फहाद फासिस के साथ-साथ रोशन शनावास, हिपस्टर, साजिन गोपू और मिथुन जयशंकर ने भी अभिनय किया है।

100 करोड़ कमाने वाली सात में से चार फिल्में इसी साल हुई रिलीज
एक मजेदार बात यह है कि 100 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली सात फिल्मों में से चार फिल्में तो इसी साल रिलीज हुई हैं। इनमें ‘प्रेमालु’, ‘मंजुम्मेल बॉयज’ और ‘आदुजीविथम’ शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘प्रेमालु’ लगभग तीन करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने 136 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं, ‘मंजुम्मेल बॉयज’ का बजट 20 करोड़ रुपये का था और इसने 236 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। ‘आदुजीविथम’ 60 करोड़ रुपये में बनी थी और इस फिल्म ने 150 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी पर आया लेखक का बयान

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर दर्शक अपना दिमाग लगा रहे हैं कि आखिर इस …