Monday , May 6 2024

आरती सिंह के संगीत में पहुंचीं रश्मि देसाई

आरती सिंह के संगीत कार्यक्रम में पहुंचीं रश्मि देसाई अपनी ड्रेस की वजह से इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस को लेकर जमकर टिप्पणी की है।

मंगलवार को अभिनेत्री रश्मि देसाई अपनी दोस्त आरती सिंह के संगीत समारोह में पहुंंचीं। रश्मि लंबे समय के बाद सार्वजनिक रूप से बाहर दिखी हैं। इस दौरान रश्मि रोज गोल्ड रंग के लहंगे में बेहद आकर्षक लग रही थीं, लेकिन अपनी ड्रेस के चलते उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

लहंगे को लेकर हुईं ट्रोल
आरती सिंह के संगीत समारोह में टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने शिरकत की। अब रश्मि का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री अपने भारी रोज गोल्ड लहंगे में दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को लहंगे की वजह से चलने में कठिनाई हो रही थी। वह अपने दोनों हाथों से लहंगे को पकड़े हुए हैं और असहज महसूस कर रही हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल
रश्मि के इस वीडियो के इंटरनेट पर आते ही नेटिजेन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने टिप्पणी कर लिखा, ‘किसी के वजन से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन असहज कपड़े क्यों पहने’? वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसे कपड़े क्यों पहने जो संभाले नहीं जाते’? इसी तरह की कई सारी टिप्पणियां वीडियो पर आ रही हैं।

मां के साथ पहुंचीं थी रश्मि
अभिनेत्री रश्मि देसाई अपने भारी-भरकम लंहगे और चलने में थोड़ी कठिनाई के बावजूद कार्यक्रम का मजा लेते हुए दिखीं। वह आरती के संगीत में अपनी मां के साथ पहुंची थीं। रश्मि ने संगीत में पहुंचते ही फोटोग्राफरों को पोज दिया।

25 फरवरी को फेरे लेंगी आरती सिंह
इन सब के बीच अभिनेत्री आरती सिंह 25 अप्रैल को अपने प्रेमी दीपक चौहान से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री का परिवार उत्सव को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। भाई कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने सभी कार्यक्रमों की जिम्मेदारी संभाली है। आरती के भाई और भाभी ने आरती को आशीर्वाद देने के लिए रिटर्न गिफ्ट के तौर पर मंगलवार की रात पैपराजी को मिठाईयां बाटीं।

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी पर आया लेखक का बयान

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर दर्शक अपना दिमाग लगा रहे हैं कि आखिर इस …