Saturday , May 4 2024

आज अलीगढ़ आएंगे पीएम मोदी; भरेंगे चुनावी हुंकार

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हो चुके है। अब राजनीतिक दलों ने दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आज पीएम मोदी अलीगढ़ में पार्टी से सांसद सतीश गौतम के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगे। जनसभा नुमाइश मैदान में होगी। प्रधानमंत्री दोपहर 1.50 बजे हेलीकॉप्टर से अलीगढ़ पहुंचेंगे। दो बजे से 2.40 बजे तक संबोधन होगा। 2.55 बजे सफदरगंज हवाई अड्डा के लिए उड़ान भरेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। इसे लेकर यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

यातायात व्यवस्था में होगा परिवर्तन
जनसभा के मद्देनजर आज सुबह 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक शहर में यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। भारी वाहनों को शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इन वाहनों को बाईपास से होकर गुजारा जाएगा। केवल एंबुलेंस व आपातकालीन वाहनों पर यह प्रतिबंध लागू नहीं रहेगा। अगर आपको घर से किसी काम से बाहर निकलना है तो पता कर लें कि किस मार्ग को आवागमन के लिए परिवर्तित किया गया है।

Check Also

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन हो गया। कैलाश गहतोड़ी लंबे …