Wednesday , May 1 2024

महाराष्ट्र: ठाणे में गैस के रिसाव के कारण एक निर्माणाधीन इमारत में लगी आग

नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि यह घटना शहर के कलवा इलाके में सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई। ठाणे नागरिक निकाय के आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख यासीन तडवी ने कहा खाना पकाने की गैस के रिसाव के कारण लगी आग के बाद निर्माण स्थल पर एक अस्थायी शेड में रहने वाले दो श्रमिक मामूली रूप से झुलस गए।

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में गुरुवार को एक निर्माणाधीन इमारत के पास बने अस्थायी आवास में आग लगने से दो कर्मचारी घायल हो गए। नगर निगम अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि यह घटना शहर के कलवा इलाके में सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई। ठाणे नागरिक निकाय के आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख यासीन तडवी ने कहा, “खाना पकाने की गैस के रिसाव के कारण लगी आग के बाद निर्माण स्थल पर एक अस्थायी शेड में रहने वाले दो श्रमिक मामूली रूप से झुलस गए।”

अग्निशमन कर्मी और आरडीएमसी की एक टीम मौके पर मौजूद
उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर स्थानीय अग्निशमन कर्मी और आरडीएमसी की एक टीम मौके पर पहुंची और 30 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया। अधिकारियों ने बताया कि घायल श्रमिकों की पहचान मुस्तफा अहमद (18) और मुजम्मिल अहमद (20) के रूप में हुई है, जिन्हें कलवा सिविक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Check Also

यूपी: दिल्ली के बाद लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

राजधानी लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर हड़कंप मच गया। स्कूलों …