Wednesday , May 22 2024

इस भारतीय खिलाड़ी को टी20 वर्ल्‍ड कप में खेलते देखना चाहते हैं रिकी पोंटिंग

मौजूदा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने अब तक शानदार बल्लेबाजी की है। इस कारण मुख्य कोच रिकी पोंटिंग आगामी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम में पंत को खेलता देखना चाहते हैं। यद्यपि उनके अलावा भी कई बेहतरीन खिलाड़‍ियों ने टूर्नामेंट में अपनी प्रतिभा दिखाई है।

पोंटिंग को यकीन नहीं था कि दिसंबर 2022 में हुए भीषण कार दुर्घटना के बाद पंत वापसी कर पाएंगे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने रिकवरी की और आईपीएल में शानदार वापसी की है, इसमें कोई संदेह नहीं रह जाता कि उन्हें ही न्यूयार्क जाने वाली फ्लाइट में बैठना चाहिए।

रिकी पोंटिंग ने क्‍या कहा
पोंटिंग ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि आईपीएल खत्म होते ही पंत टी20 विश्व कप टीम में होंगे। ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज ने कहा, ”मेरा मानना है कि हम सब ने पिछले पांच-छह वर्षों से आईपीएल में उनको खेलते देखा और अब भारतीय टीम में खेलते हुए देखेंगे। यद्यपि उन्होंने स्वीकार किया कि जहां तक कीपर-बल्लेबाज चुनने की बात है तो भारतीय चयनकर्ताओं के लिए बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन पंत उनके लिए नंबर एक पसंद बने हुए हैं।”

उन्होंने कहा, ”एक बात हम निश्चित रूप से जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट में बहुत सारी प्रतिभाएं हैं। मुझे लगता है कि इशान किशन, संजू सैमसन और केएल राहुल कीपर-बल्लेबाजों के रूप अच्छी फॉर्म में हैं।”

Check Also

टी20I ट्राई सीरीज: रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीता आयरलैंड

नीदरलैंड में आयोजित टी-20 अंतरराष्ट्रीय ट्राई सीरीज के दूसरे मैच में आयरलैंड ने रोमांचक मुकाबले …