Friday , April 19 2024

‘क्रू’ की शातिर चाल के आगे ‘द गोट लाइफ’ ने दिखाया जलवा, ली इतनी कमाई

ब्लेसी के निर्देशन में बनी अदुजीवितम: द गोट लाइफ 28 मार्च को सिनेमाघरों में आई और दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गई। सालार के बाद एक बार फिर पृथ्वीराज सुकुमार अपनी परफॉर्मेंस से तारीफें बटोर रहे हैं।

बेन्यामिन द्वारा लिखित गोट डेज (Goat Days) पर आधारित द गोट लाइफ (The Goat Life Box Office) को 80 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है और चार दिन का कारोबार देख लगता है कि जल्द ही फिल्म अपना बजट निकाल लेगी। शानदार ओपनिंग के बाद वीकेंड पर फिल्म का कारोबार अच्छा रहा।

शैतान और क्रू से द गोट लाइफ की टक्कर
करीब एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर आर माधवन और अजय देवगन स्टारर शैतान (Shaitaan Box Office) का कब्जा है। 23 दिन में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 137 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 29 मार्च को शैतान को टक्कर देने मैदान में क्रू (Crew) कूदी। अब क्रू और शैतान के बीच द गोट लाइफ अपनी जगह बनाने के लिए खूब मेहनत कर रही है।

वीकेंड पर छाई द गोट लाइफ
7 करोड़ से ओपनिंग करने वाली द गोट लाइफ ने शनिवार को 7.75 करोड़ से वीकेंड की शुरुआत की थी। रविवार को कमाई में ज्यादा उछाल तो नहीं आया, लेकिन कमाई ठीक-ठाक रही। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है। चार दिन के अंदर फिल्म ने 30.10 करोड़ का कलेक्शन बटोर लिया है।

क्रू ने द गोट लाइफ को रविवार को दी शिकस्त
दूसरी ओर, क्रू रविवार को ज्यादा उड़ान भर पाने में कामयाब रही। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ने तीसरे दिन 10.25 करोड़ का बिजनेस किया है। क्रू ने तीन ही दिन में द गोट लाइफ के बराबर कारोबार कर लिया है।

Check Also

दर्शकों को लुभाने में कामयाब ‘बड़े मियां छोटे मियां’

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके …