Saturday , April 27 2024

पहली बार साथ जमी आदित्य-अनन्या की जोड़ी…

काफी लंबे वक्त से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे अपने कथित अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों को साथ छुट्टियां मनाते देखा जाता है। कई बार बॉलीवुड इवेंट्स में भी दोनों को साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने अफेयर की खबरों पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है। इस बीच दोनों के साथ काम करने की खबर सामने आई है। आखिर क्या है दोनों का प्रोजेक्ट आइए जानते हैं।

अफेयर की खबरों के बीच दोनों सितारे पहली बार साथ काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य और अनन्या किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले, बल्कि दोनों एक विज्ञापन में साथ दिखाई देंगे। यह चश्मों के एक ब्रांड का विज्ञापन है। इसकी तस्वीर अनन्या और आदित्य ने साझा की है। तस्वीर में दोनों एक-दूजे के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

इस ब्रांड के विज्ञापन के लिए पिछले कुछ वर्षों से अनन्या के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे थे। मगर इस बार आदित्य ने उनकी जगह ले ली है। मैचिंग कपड़ों में दोनों स्टार्स ब्रांड का ताजा कलेक्शन पहने दिख रहे हैं। अनन्या और आदित्य रॉय कपूर की इस तस्वीर पर यूजर्स की काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया आ रही है। दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स में दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अधिकांश को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। हालांकि, कुछ लोग आदित्य के साथ श्रद्धा कपूर को देखने के लिए उतावले नजर आए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘साथ में दोनों बहुत कूल लग रहे हैं’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एड में इन्हें साथ में दिखाने का आइडिया जिसका भी है, बहुत धांसू है। इनकी जोड़ी कमाल है’।

आदित्य और अनन्या के अफेयर की खबरें लंबे वक्त से चल रही हैं। वर्ष 2022 में दोनों ने जब कृति सेनन की दिवाली पार्टी में साथ शिरकत की, तब से इनके अफेयर की खबरों को ज्यादा हवा मिलनी शुरू हुई। कॉफी विद करण शो के दौरान करण जौहर ने भी इसके अफेयर को लेकर संकेत दिए। एयरपोर्ट पर इन्हें अक्सर साथ देखा जाता है। इसके अलावा मुंबई में भी इन्हें कई बार पैपराजी साथ में स्पॉट करते हैं।

Check Also

पति सूर्या के मनाने पर ‘श्रीकांत’ में काम करने को तैयार हुईं ज्योतिका

ज्योतिका बीते दिनों फिल्म ‘शैतान’ में नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्म ‘श्रीकांत’ भी …