Saturday , April 27 2024

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए सलमान खान

‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान ने अपने प्रिय मित्र सतीश कौशिक को याद किया और वे उनके बारे में बात करते हुए भावुक दिखे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के प्रोडक्शन वेंचर ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। इसे दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक का आखिरी प्रोजेक्ट भी बताया जा रहा है। सलमान खान और सतीश कौशिक ने कई बार साथ काम किया। अब ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान ने अपने प्रिय मित्र सतीश कौशिक को याद किया और वे उनके बारे में बात करते हुए भावुक दिखे।

सलमान हुए भावुक
स्क्रीनिंग का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें सलमान को सतीश कौशिक के बारे में बात करते हुए भावुक होते हुए देखा गया। उन्होंने प्यार जताते हुए कहा, ‘सतीश जी आज भी हमारे साथ हैं, सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि उन्होंने अपना हर प्रोजेक्ट अपनी मृत्यु से पहले पूरा कर लिया था। वे ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी थे।’

अभिनेता की ‘आखिरी’ फिल्म
अपनी मृत्यु से कुछ महीने पहले ही सतीश कौशिक ने ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग पूरी की थी और उन्होंने फिल्म के समापन की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूरे ‘खान-दान’ के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। हालांकि, हर फिल्म को सतीश की आखिरी फिल्म कहा जा रहा है। अभिनेता बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रणौत के साथ भी नजर आएंगे।

जज की भूमिका में दिखे सतीश कौशिक
फिल्म ‘पटना शुक्ला’ डिजिटल रूप से रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सतीश कौशिक कौशिक एक जज की भूमिका निभाते नजर आए। वहीं रवीना टंडन फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वे सतीश कौशिक की अदालत में अपना केस लड़ती हैं। ‘पटना शुक्ला’ आज शुक्रवार, 29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है।

Check Also

लोकसभा चुनाव: प्रचार के लिए यूपी से आई कंगना रनौत की डिमांड

बॉलीवुड अभिनेत्री और अभी मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत की चुनाव प्रचार …