Thursday , May 2 2024

बरेली: प्रेमिका की शादी दूसरी जगह हुई तो युवक ने खुद को मारी गोली

बरेली में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने जान दे दी। प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हुई तो उसने खुद को गोली मार ली। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बरेली में प्रेमिका की शादी दूसरी जगह हो गई तो युवक ने खुद को गोली मार ली। इलाज के दौरान एक सप्ताह बाद शनिवार को उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनों पर आरोप लगाए। इस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सप्ताह पहले युवक ने अपने सिर में गोली मार ली थी। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए तो वहां से उसे रेफर कर दिया गया था। सूचना पर इज्जतनगर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि युवक गांव की लड़की से प्रेम करता था। परिजनों ने लड़की की शादी पास के गांव में कर दी। इससे युवक अवसाद में आ गया।

लड़की के परिजनों ने की थी शिकायत
उसने प्रेमिका के पति को फोन कर अपने प्रेम संबंध के बारे में बताया था। लड़की के परिजनों ने युवक के परिजनों से इसकी शिकायत की थी। इस पर युवक के बड़े भाई ने उसे डांटा और थप्पड़ जड़ दिए थे। कुछ देर बाद ही युवक ने छत पर जाकर तमंचे से अपने सिर में गोली मार ली। शनिवार को युवक की मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने लड़की वालों पर आरोप लगाए। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि अगर किसी और ने युवक को गोली मारी तो वह तीसरी मंजिल पर कैसे पहुंच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इज्जतनगर थाना प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या का ही लग रहा है।

Check Also

बिहार में इस लोकसभा प्रत्याशी को MP का फुल फॉर्म नहीं पता

आईएएस बनने के लिए इतनी पढ़ाई और कानून बनाने वाला सांसद बनने के लिए कोई …