Wednesday , May 8 2024

वाराणसी: पीएम मोदी पहले सीरगोवर्धन और फिर करखियांव में जनसभा को करेंगे संबोधित

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि संगठन ने तय किया है कि हम अपने सांसद और देश के पीएम का भव्य स्वागत करेंगे। 23 फरवरी को पीएम मोदी की सीरगोवर्धन और करखियांव दोनों स्थानों पर सभी विधानसभाओं की जनता और कार्यकर्ता होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 फरवरी को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहले सीरगोवर्धन में संत रविदास मंदिर में श्रद्धालुओं के बीच संबोधन देंगे। इसके बाद दोपहर में वे करखियांव स्थित जनसभा में परियोजनाओं की सौगात के बाद रैली करेंगे। भाजपा ने पीएम मोदी की दोनों जनसभाओं के लिए रणनीति तैयार की है।

अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के ठीक एक महीने बाद 22 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी आगमन पर स्वागत की तैयारियों के लिए भाजपा की शुक्रवार को सर्किट हाउस में बैठक हुई। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि संगठन ने तय किया है कि हम अपने सांसद और देश के पीएम का भव्य स्वागत करेंगे। 23 फरवरी को पीएम मोदी की सीरगोवर्धन और करखियांव दोनों स्थानों पर आयोजित जनसभा में वाराणसी जिले की सभी आठ विधानसभा क्षेत्र की जनता एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि वाराणसी महानगर सहित वरुणापार जोन के वह क्षेत्र जो महानगर सीमा अन्तर्गत आते हैं तथा रोहनिया विधानसभा क्षेत्र का वह हिस्सा जो नगर निगम क्षेत्र सीमा में आता है इन क्षेत्रों के समस्त कार्यकर्ता आम जनमानस के साथ सीरगोवर्धन की जनसभा में भाग लेंगे। कहा कि वाराणसी जिले की अजगरा, पिंडरा, सेवापुरी, रोहनिया और शिवपुर विधानसभा के कार्यकर्ता आम जनमानस के साथ करखियावं की जनसभा में भाग लेंगे। संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय और धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया।

पीएम मोदी की होने वाली जनसभा स्थल का किया दौरा
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ पीएम की करखियांव में होने वाली जनसभा स्थल का दौरा किया। इस, दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भाजपा नेताओं संग बनास डेयरी का अवलोकन किया एवं जनसभा की व्यवस्था की दृष्टि से बनास डेयरी के प्रबंध समिति के साथ बैठक भी की एवं जनसभा को लेकर अपने सुझाव साझा किए।

Check Also

सीएम नीतीश समेत 11 नवनिर्वाचित विधान पार्षदों ने ली शपथ

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) समेत विधान परिषद के 11 नवनिर्वाचित सदस्यों ने …