Wednesday , May 1 2024

बिहार: बसंत पंचमी पर होटल उद्घाटन से पहले पिता-पुत्र को मार डाला

एक नवनिर्मित लाइन होटल में अज्ञात कार सवार अपराधी ने अंधाधुंध फायरिंग कर पिता और पुत्र को गोली मार दी। बसंत पंचमी पर उद्घाटन की तैयारी के बीच दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकला।

मुजफ्फरपुर सरस्वती पूजा के दिन सरेआम पिता और पुत्र की हत्या कर दी गई। एक नवनिर्मित लाइन होटल में अज्ञात कार सवार पांच अपराधी ने अंधाधुंध फायरिंग कर पिता और पुत्र को गोली मार दी। बसंत पंचमी पर उद्घाटन की तैयारी के बीच दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकले। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, दोनों जख्मी को इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में दोनों की मौत हो गई। मरने वालों की पारू थाना क्षेत्र के मंगुराहियां गांव निवासी किरण यादव 50 वर्ष और विराट कुमार 22 वर्ष के रूप में हुई है।

अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस
घटना पारू थाना क्षेत्र स्थित ओम स्वीट्स (लाइन होटल) की है। गोलीबारी से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं सीसीटीवी के आधार पर पुलिस मामले में आगे की करवाई में जुटी हुई है और अपराधियों की गिरफ्तारी में छापेमारी कर रही है। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से गिरफ्तारी करे।

पांच अपराधी आए और गोलीबारी करने लगे
बताया जा रहा है कि मंगुराहियां चौक पर पहले भागीरथ होटल था जो बंद हो गया था। उसी जगह पर मंगुराहियां निवासी सुनील यादव होटल खोल रहे थे और यह 14 फरवरी को बसंत पंचमी के अवसर पर उद्घाटन होना था। होटल में सभी मिठाई और अन्य सामान को रख रहे थे। तभी एक कार से 5 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने तोड़ फोड़ करने लगे आवाज पर सुनील यादव के बड़े भाई और भतीजे को गोली मार दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच एसडीपीओ सरैया सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इस पूरे ही मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। घटना के सभी बिंदुओ पर जांच किया जा रहा है।

Check Also

महाराष्ट्र: नासिक में ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से खो दिया नियंत्रण

ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया …