Thursday , May 2 2024

बरेली: सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने युवक ने महिला सिपाही को जाल में फंसाया, किया दुष्कर्म !

बरेली के सिरौली क्षेत्र की रहने वाली महिला सिपाही से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला सिपाही दूसरे जनपद में तैनात है। उसने गोंडा के एक युवक के खिलाफ सिरौली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दूसरे जनपद में तैनात बरेली के सिरौली क्षेत्र महिला सिपाही को शादी का झांसा देकर विजय सिंह नाम के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी विजय गोंडा के थाना मुकंदपुर के गांव महापुर का निवासी है। उसने महिला सिपाही से रुपयों की भी वसूली की। बाद में शादी से इनकार कर दिया। विरोध करने पर मारपीट करते हुए परिवार को जान से मारने की धमकी दी। तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

महिला सिपाही ने बताया कि आरोपी से उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिये हुई। आरोपी ने सिविल सर्विसेज में चयन होने की बात कही। इस पर वह उसकी बातों में आ गई। दोस्ती के बाद आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर शादी की बात कही। इसके बाद उसकी मर्जी के बिना कई बार संबंध बनाए। आरोपी महिला सिपाही से खर्चे के लिए रुपये भी लेता।

लखनऊ में विवाह का पंजीकरण भी करा लिया। बाद में वह शादी से मुकर गया। महिला सिपाही ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट करते हुए लैपटॉप तोड़ दिया। परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। तहकीकात करने पर पता चला कि आरोपी ने चयन होने की बात झूठी बताई थी। अखबार की कटिंग भी उसने एडिट कर बनाई। उसके खिलाफ पहले से हाईकोर्ट में एक मामला चल रहा है। सिरौली थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

लखनऊ: गृह मंत्री अमित शाह आज लेंगे संगठन की तैयारियों की थाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बरेली, बदायूं और सीतापुर में जनसभा करेंगे और लखनऊ में …