Saturday , May 11 2024

निखिल आडवाणी ने शुरू की ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ की शूटिंग

निखिल आडवाणी ने अपनी अगली वेब सीरीज ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का एलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी ने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने आज सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी वेब सीरीज ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का एलान किया है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह सीरीज सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

इंस्टाग्राम पर साझा की पोस्ट
निखिल आडवाणी ने इंस्टाग्राम से पोस्ट साझा किया है। इसमें क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है, जिस पर ‘FAM’ लिखा है। तस्वीर में लैरी कॉलिन्स और डोमिनिक लैपिएर की लिखी किताब नजर आ रही है। साथ ही स्क्रिप्ट की प्रति भी रखी है। इसके साथ निखिल ने कैप्शन लिखा है, ‘अनुसंधान और रिसर्च के बाद काम शुरू। लैरी कॉलिन्स और डोमिनिक लैपिएर ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’। बहुतों के बलिदान। एक की महत्वाकांक्षा। शूटिंग शुरु हो चुकी है।

शहीद दिवस पर शुरु हुआ काम
आज 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है, जिसे शहीद दिवस के रूप में भी मनाया जाता है। आज ही निखिल ने अपनी आगामी सीरीज पर काम शुरु किया है। ये सीरीज दर्शकों को देश के इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय में रुबरू कराएगी। स्टूडियोनेक्स्ट और एम्मे एंटरटेनमेंट के सहयोग से सोनी लिव ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ कर रहा है।

सितारों ने दी बधाई
‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ एक पॉलिटिकल थ्रिलर ड्रामा सीरीज है। निखिल आडवाणी के इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। साथ ही फिल्म जगत की तमाम हस्तियों ने भी प्रतिक्रिया दी है। दीया मिर्जा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। निखिल आडवाणी इससे पहले सोनी लिव पर ‘रॉकेट बॉयज’ लेकर आ चुके हैं।

Check Also

‘रज्जो’ बनकर फिर सलमान से ‘नैनों की दगाबाजी’ करेंगी सोनाक्षी सिंहा?

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में रेहाना और …