Sunday , May 12 2024

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पीएम मोदी की ‘मन की बात’ सुनकर दिल्ली से जायेंगे पटना

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नए साल में पहली बार पटना आ रहे हैं। दोपहर तीन बजे वह विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह भाजपा के प्रदेश कार्यालय जाएंगे। बिहार भाजपा के वरीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे। चर्चा है कि नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जेपी नड्डा पटना आ रहे हैं। हालांकि, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के नेता इससे इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पटना आ रहे हैं।

शाहनवाज बोले- मौसम साफ हो रहा है
सूत्रों की मानें तो पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली से रवाना होंगे। इधर, भाजपा के प्रदेश कार्यालय में विधायक दल के नेताओं की बैठक चल रही है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े समेत सभी वरीय नेता मौजूद हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि यह बैठक लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही है। वहीं पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आज बिहार के लिए अच्छा होने वाला है। सुबह-सुबह सूर्य देवता भी निकले हैं। मौसम भी साफ हो रहा है।

भाजपा मूकदर्शक नहीं है
वहीं भाजपा के फायर ब्रांड और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मीडिया पर हमलोग भी नजर बनाए हुए हैं। आज हमलोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आ रहे हैं। भाजपा एक सशक्त दल है बिहार का। हमलोग आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर लगातार बैठक कर रहे हैं। जब महागठबंधन टूटेगा तब न कुछ कहा जाएगा। न लालू जी ने समर्थन वापस लिया है और न ही नीतीश जी ने अब तक इस्तीफ दिया है। भाजपा मूकदर्शन नहीं है। भाजपा गंभीरता से हर चीजों को देख रही है। परिस्थितियां स्पष्ट होने पर भाजपा भी सोचेगी। इनको समर्थन देना है क्यों देना है? इन सब पर केंद्रीय नेतृत्व निर्णय लेगी।

Check Also

वाराणसी: गृहमंत्री-सीएम ने संभाली पीएम के रोड शो की जिम्मेदारी

काशी में पीएम मोदी के रोड शो की तैयारियों को परखने के लिए आज गृहमंत्री …