Sunday , April 28 2024

अक्षय- टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट आउट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की अनाउंसमेंट से ही फैंस रिलीज की राह देख रहे हैं। लंबे सस्पेंस के बाद आखिरकार अब अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के लिए अक्षय कुमार ने 2024 का बेहद खास दिन चुना है। जिसे जानकर फैंस के चेहरे खिल उठेंगे।

खास है रिलीज डेट

अक्षय कुमार अपनी ज्यादातर फिल्में फेस्टिवल के आसपास रिलीज करते हैं। ताकि हॉलीडे का फायदा फिल्म के बिजनेस को मिल सके। अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए भी एक्टर ने बड़ा फेस्टिवल चुना है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

अक्षय कुमार ने 10 जनवरी को सोशल मीडिया पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का लुक शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज को अब बस तीन महीने बचे हैं। इसके साथ एक्टर साफ किया कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल ईद पर रिलीज हो रही है यानी फिल्म 10 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी।

होश उड़ाने वाला होगा एक्शन

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वहीं, फिल्म को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मस्ती के साथ फुल ऑन एक्शन देखने को मिलेगा।

फिल्म में शामिल हैं ये हसीनाएं

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी फिल्म का हिस्सा हैं। वहीं, साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में विलेन बने हैं।

Check Also

पति सूर्या के मनाने पर ‘श्रीकांत’ में काम करने को तैयार हुईं ज्योतिका

ज्योतिका बीते दिनों फिल्म ‘शैतान’ में नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्म ‘श्रीकांत’ भी …