Sunday , April 28 2024

बिलकिस बानो पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रणौत…

‘मैं ‘बिलकिस बानो’ पर फिल्म बनाना चाहती हूं और पिछले तीन साल से काफी रिसर्च भी किया है उस स्क्रिप्ट पर..

कंगना रणौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज को तैयार है। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को निभाया है, जिन्हें ‘आयरन लेडी’ भी कहा जाता है। खुद कंगना भी अपने निडर अंदाज और बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल से कंगना अक्सर अपनी बातों को अपने चाहने वालों के सामने रखती आईं हैं, लेकिन पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल से कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्हें जानकर हर कोई हैरान हैं।

बिलकिस बानो पर बनाना चाहती हैं फिल्म
कंगना अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फॉलोवर्स के सवालों का जवाब देती रहती हैं। वे फॉलोवर्स की बातों का काफी ध्यान रखती हैं। अभी हाल में ही में ‘एक्स’ सोशल मीडिया साइट पर एक यूजर ने कंगना से पूछा, ‘डियर कंगना आप हमेशा महिला अधिकारों के बारे में बातें करती हैं। महिलाओं को उनका हक मिले इसके प्रति आपके जज्बे को सलाम है। मैं आपसे यह पूछना चाहता हूं, क्या आप ‘बिलकिस बानो’ के ऊपर कोई फिल्म बनाना चाहेंगी? फेमनिज्म के लिए नहीं, एक औरत होने के नाते क्या आप उनकी कहानी को दुनिया के सामने लाना चाहेंगी?’ कंगना ने ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘मैं ‘बिलकिस बानो’ पर फिल्म बनाना चाहती हूं और पिछले तीन साल से काफी रिसर्च भी किया है उस स्क्रिप्ट पर।’

कंगना का वर्क फ्रंट
कंगना रणौत पिछली बार ‘तेजस’ फिल्म में नजर आईं थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन कंगना के काम को काफी सराहा गया था। अब कंगना अपनी अगली रिलीज ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में कंगना के अलावा महिमा चौधरी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

Check Also

पति सूर्या के मनाने पर ‘श्रीकांत’ में काम करने को तैयार हुईं ज्योतिका

ज्योतिका बीते दिनों फिल्म ‘शैतान’ में नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्म ‘श्रीकांत’ भी …