Thursday , February 29 2024

काशी की धरती से मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे पीएम!

पीएम की बरकी में होने वाली जनसभा में भाजपा ने एक लाख लोगों जुटान का लक्ष्य रखा है। वाराणसी की आठ विधानसभा सीट से रैली में शामिल होने वाली की संख्या निर्धारित की गई है। पीएम मोदी 17 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र के 32वें दौरे पर आएंगे और करीब 20 घंटे तक प्रवास करेंगे। नमो घाट पर काशी तमिल संगमम का उद्घाटन करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 दिसंबर को काशी की धरती से मिशन 2024 का शंखनाद करने से पहले पूर्वांचल के संगठन की भी थाह लेंगे। पीएम 17 दिसंबर को बरेका में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियाें की जानकारी लेंगे। इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों से भी फीडबैक लेंगे।

पीएम की बरकी में होने वाली जनसभा में भाजपा ने एक लाख लोगों जुटान का लक्ष्य रखा है। वाराणसी की आठ विधानसभा सीट से रैली में शामिल होने वाली की संख्या निर्धारित की गई है। पीएम मोदी 17 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र के 32वें दौरे पर आएंगे और करीब 20 घंटे तक प्रवास करेंगे। नमो घाट पर काशी तमिल संगमम का उद्घाटन करेंगे। जनसभा में पिंडरा, सेवापुरी, रोहनिया, शिवपुर और अजगरा विधानसभा से 15-15 हजार और कैंट, दक्षिणी और उत्तरी से 10-10 हजार लोगों को शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है।

यात्रा मार्ग पर बरसाएं गुलाब की पंखुड़ियां

पीएम के काशी प्रवास की तैयारियों को लेकर रविवार को गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक हुई। काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि पीएम के यात्रा मार्ग में उनके स्वागत व बधाई के लिए पांच हजार से अधिक होर्डिंग्स लगाने की तैयारी की जा रही है। यात्रा मार्ग में गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर काशीवासी एवं भाजपा कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगें।

Check Also

वाराणसी: अब रामनगर में होगा शहर के 22 मोहल्लों की जमीन का बैनामा

शहर के 22 मुहल्लों में रहने वाले लोगों को जमीन का बैनामा सहित अन्य दस्तावेज …