Thursday , February 29 2024

मणिपाल टाइगर्स ने पहली बार जीती लीजेंड्स क्रिकेट लीग

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के फाइनल मैच में मणिपाल टाइगर्स ने अर्बनराइजर्स हैदराबाद को धूल चटाई। हरभजन सिंह की टीम ने सुरेश रैना की टीम को फाइनल में 5 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 5 विकेट खोकर 187 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में खेलते हुए टाइगर्स ने 5 विकेट पर 193 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच में रिकी क्लार्क और गुरकीरत सिंह की शानदार बल्लेबाजी रही। दोनों के बीच शतकीय साझेदारी देखने को मिली।

LLC 2023: मणिपाल टाइगर्स ने अर्बेनाइजर्स हैदराबाद को चटाई धूल

दरअसल, LLC 2023 के फाइनल मैच में अर्बनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से रिकी क्लार्क और गुरकीरत सिंह ने अर्धशतकीय पारियां खेली, लेकिन इनकी पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी हुई। क्लार्क के बल्ले से 52 गेंदों का सामना करते हुए 80 रन निकले, जबकि गुरकीरत सिंह ने 64 रनों की आतिशी पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर अर्बनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 187 रन का स्कोर खड़ा किया।

LLC 2023 Final: असेला गुणारत्ने रही मैच विनर

इसके जवाब में टाइगर्स टीम के लिए मैच विनर असेला गुणारत्ने बनकर उबरी, जिन्होंने 29 गेंदों में 5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 51 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। असेला के अलावा थिसारा परेरा ने नाबाद 13 गेंदों में 25 रन की पारी खेली। रॉबिन उथप्पा के बल्ले से 40 रन निकले। इस तरह मणिपाल टीम ने 19 ओवर में 5 विकेट पर 193 रन बनाकर खिताब अपने नाम कर लिया।

Check Also

मैदान पर वापसी करते ही छाए हार्दिक पांड्या, गेंद से किया धांसू प्रदर्शन

वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने वाले हार्दिक पांड्या लगभग चार महीने …