Sunday , May 5 2024

पेरिस की इमारत में लगी आग,तीन महिलाओं की मौत और अन्य घायल !

मरने वालों में हैती मूल की तीन महिलाएं शामिल हैं जो इमारत की तीसरी मंजिल पर बतौर किराएदार रह रहीं थी। अग्निशमन दल के कर्मचारियों को तीनों महिलाओं के शव बरामद हो गए हैं।

पेरिस के उपनगर में स्थित एक इमारत में आग लगने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है। वहीं सात अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। खबर के अनुसार, घटना पेरिस के उपनगर स्टेन्स की है, जो कि पेरिस से 15 किलोमीटर दूर स्थित है।

इमारत में आग करीब सुबह दो बजे लगी और भूतल से शुरू होकर ऊपरी मंजिलों में फैल गई। मरने वालों में हैती मूल की तीन महिलाएं शामिल हैं जो इमारत की तीसरी मंजिल पर बतौर किराएदार रह रहीं थी। अग्निशमन दल के कर्मचारियों को तीनों महिलाओं के शव बरामद हो गए हैं। वहीं हादसे में घायल हुआ बच्चा छह साल का है और इमारत की पहली मंजिल पर अपने माता-पिता के साथ रहता है। हादसे में बच्चे की दो साल की बहन भी घायल हुई है।

आग को बुझाने के लिए 24 फायर इंजन और 88 फायरफाइटर मौजूद रहे। आग बुझाने के दौरान एक फायरफाइटर भी घायल हुआ है। गनीमत रही कि इमारत में मौजूद अन्य लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। घटना के वक्त इमारत में 15 लोग मौजूद थे। प्रशासन ने घटना की जांच के आदेश दे दिए।

Check Also

चंडीगढ़: पंजाब-हरियाणा व चंडीगढ़ में बार एसोसिएशन के चुनाव आज

पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ की अदालतों और पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में आज …