Monday , May 13 2024

किस जगह फ्री में देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया का लाइव मैच,जाने ..

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। जानें भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

भारतीय टीम ने विशाखापट्टने में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच को एक गेंद शेष रहते दो विकेट से जीता था। मैथ्‍यू वेड के नेतृत्‍व वाली ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 208 रन बनाए थे। जवाब में भारत ने 19.5 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया था। भारतीय टीम रविवार को अपनी बढ़त दोगुनी करने के हिसाब से मैदान संभालेगी जबकि कंगारू टीम सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगी।

वनडे विश्व कप 2023 का लाइव मुकाबला तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा गया था, लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया की टी-20 सीरीज फैंस कहां और कैसे देख सकते हैं। आइए जानते हैं पूरा लाइव स्ट्रीमिंग व टेलीकास्ट।

कब खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच?

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Live Score) के बीच दूसरा टी-20 मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्‍ड अंतरराष्‍ट्रीय स्टेडियम में 26 नवंबर को खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया का लाइव प्रसारण?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देख सकते हैं।

कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया की टी-20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्र्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर देख सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज से जुड़ी ताजा अपडेट्स और हर खबर को आप जागरण की बेवसाइट पर पढ़ सकते हैं।

Check Also

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए दो समूह में जाएगी भारतीय टीम

वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में इस साल टी20 वर्ल्‍ड कप का आयोजन होना …