Sunday , May 5 2024

इजराइल पर हमास के हमले का 47 मिनट का वीडियो दिखाएंगी Gal Gadot

इजराइल मूल की हॉलीवुड सुपरस्टार गैल गैडोट को भला कौन नहीं जानता। डिज्नी वर्ल्ड की वंडर वूमेन बनकर गैल गैडोट ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। बीते दिनों से देखा जा रहा है कि गैल गैडोट इजराइल और हमास वॉर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आई हैं। इस बीच अब इस मामले की वजह गैल गैडोट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों गैडोट का नाम इजराइल और हमास के युद्ध को लेकर चर्चा का विषय हना हुआ है।

गैल गैडोट उठाने जा रही हैं ये कदम

फिलिस्तीन के आंतकी संगठन हमास की ओर से इजराइल पर हुए आत्मघाती हमले को लेकर गैल गैडोट काफी दुखी नजर आई हैं। अपने देश पर हुए इस नरसंहार को लेकर गैल गैडोट बीते दिनों में काफी कुछ बोल चुकी हैं। अब इस मामले को लेकर गैल गैडोट एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। फॉक्स न्यूज के मुताबिक गैल गैडोट जल्द ही हमास के द्वारा इजराइल पर किए गए हमले का एक 47 मिनट के वीडियो की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की तैयारी कर रही हैं। इस वीडियो को इजराइल के आर्मी ने मुहैया कराया है। 7 अक्टूबर को हमास ने इजराइल पर हमला किया, जिसमें कई लोग मारे गए हैं। इस स्क्रीनिंग के दौरान हमास के नरसंहार को दिखाया जाएगा। खास बात ये है कि इस स्क्रीनिंग के दौरान 120 लोग भाग लेने वाले हैं, जिनमें कई सेलेब्स भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद गैल गैडोट को आलोचना का शिकार भी होना पड़ा रहा है।

स्क्रीनिंग का टाइटल है ये

इजराइल पर हमास के आतंकी हमले को लेकर गैल गैडोट की ओर से रखी जाने वाली की इस 47 मिनट की स्पेशल स्क्रीनिंग का टाइटल ‘7 अक्टूबर के नरसंहार का गवाह बनना’ है। इजराइल के दिग्गज फिल्म निर्माता गाइ नेटिव ने भी गैडोट की ओर से रखी जाने वाली इस स्क्रीनिंग को सपोर्ट किया है और कहा है- ”गैल गैडोट और उनके पति यारोन वर्सानो ने एक गंभीर मु्द्दे के खिलाफ जागरूक करने के लिए विशेष कदम को संभव बनाने में सहायता की है, जिसके चलते इसे लोगों देखना अब महत्वपूर्ण है।” खबर के मुताबिक ये स्क्रीनिंग लॉस एंजलिस और न्यूयॉर्क में रखी जा सकती है।

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी पर आया लेखक का बयान

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर दर्शक अपना दिमाग लगा रहे हैं कि आखिर इस …